First list of MP Congress candidates

MP Congress Candidates First List Update : इस दिन जारी होगी कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची, पूर्व मंत्री ने बताई तारीख

First list of MP Congress candidates: पूर्व मंत्री सज्ज्न वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी पहली उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 04:28 PM IST, Published Date : September 12, 2023/4:22 pm IST

First list of MP Congress candidates : भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बीजेपी की पहली सूची के बाद कांग्रेस की पहली सूची का इंतजार है। इसी बीच एक बयान सामने आया है। पूर्व मंत्री सज्ज्न वर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी पहली उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है। सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि आधे से ज्यादा सीटों पर हमारे सिंगल नाम तय है। आज भी स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में बहुत सारे नामों पर मंथन कर सहमति बनेगी। 8 सितंबर से 22 सितंबर तक होने वाले लोकसभा के विशेष सत्र के पहले सूची जारी करने पर चल विचार चल रहा है। ये तानाशाह सरकार कब क्या फैसला ले लेए इसलिए अभी तक वेट एंड वॉच की स्थिति में थे।

read more : CG NEWS: व्यवसायियों के लिए सीएम भूपेश ने किया बड़ा ऐलान, सुनकर खुशी से झूम उठेंगे आप 

बता दें कि बीजेपी ने पहले ही 39 नामों की पहली सूची जारी कर दी है। अब जनता और खास कर कांग्रेस के नेताओं को उम्मीदवारों की सूची का इंतजार है। तो वहीं चुनाव को देखते हुए भी दोनों ही पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस की सूची में कई युवाओं और जीते हुए विधायकों को फिर से टिकट दी जा सकती है। तो वहीं कई सीटों पर अभी सस्पेंस बना हुआ है।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें