Girl murdered after rape

पहले लड़की का किया रेप…फिर हत्या के बाद कुएं में फेंक दी लाश, परिजनों ने पुलिस पर लगाए सबूत मिटाने के आरोप…

Girl murdered after rape सीहोर जिले के बुधनी में विगत दिनों कुएं में युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2023 / 03:58 PM IST, Published Date : May 15, 2023/3:58 pm IST

Girl murdered after rape : सीहोर। मध्यप्रदेश से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सीहोर जिले के बुधनी में विगत दिनों कुएं में युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए और कार्रवाई की मांग की। परिजनों का कहना है कि पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और फिर हत्या कर कुएं में फेंका गया। इतना ही नहीं सबूत के साथ छेड़खानी भी की गई है। वहीं पुनः एफआईआर लिखवाने की मांग के साथ कई बिंदुओं को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

Read more: शादी में दुल्हन को देख बेकाबू हुआ दूल्हा, सरेआम बारातियों के सामने करने लगा ऐसी हरकत… 

जानें पूरा मामला

मामला सीहोर जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ठीकरीखेड़ा में एक 22 वर्षीय युवती का शव कुएं में मिलने के बाद सनसनी फैल गई। बता दें कि युवती का कुएं में शव मिला था, जिसके बाद परिजनों ने युवती की हत्या की आशंका को लेकर भैरूंदा में विगत दिनों सड़क पर खाट पर शव रखकर हंगामा किया था मृतक युवती के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही युवक से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था, जहां युवती की सगाई होने से नाराज, युवक ने उसकी हत्या की है। युवक के द्वारा पूर्व में भी युवती को जान से मारने की धमकी दी गई थी और प्रताड़ित कर रहा था।

मृतिका की मां ने दी जानकारी

Girl murdered after rape : मृतिका की मां का कहना है कि मेरी बेटी को गांव के लड़के ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म कर अपने रास्ते से हटाने के लिए कुएं में मारकर फेंक दिया। घटना के दो दिन पूर्व भी अपराधी रिकाश पिता रामचंद निवासी ठीकरीखेड़ा श्यामपुर ने हमारे घर पर आकर और फोन पर मेरी लड़की को मेरे सामने जान से मारने की धमकी दी थी। वही गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि पुलिस द्वारा अपराधी व्यक्ति को नाबालिग बताया जा रहा है जबकि वह बालिग है। क्योंकि स्कूल के स्कॉलर रजिस्टर में उसकी जन्म संबंधी रिकॉर्ड है।

Read more: यहां हो रही छात्रों की वर्चुअल किडनैपिंग, इतने साल के बच्चों को बनाया जा रहा निशाना 

सबूत के साथ की गई छेड़छाड़

इससे ये साबित होता है उसकी उम्र के साथ छेड़छाड कर सबूत मिटाये जा रहे हैं, जबकि कुएं में घिसने के निशान उसके पैर के घुटने पर मिले लेकिन उनको भी पुलिस द्वारा अपने संज्ञान में नहीं लिया गया, पुलिस ने रिपोर्ट में कुएं में डूबने से मौत हुई लिखा है, बल्कि मेरी बेटी को अच्छी तरह से तैरना जानती थी और कुएं और तालाब में दिन रात नहाती रहती थी। वहीं भैरूंदा एसडीओपी आकाश अमलकर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ धारा 306 का मामला पंजीबद्ध कर लिया गया, और परिजनों ने आवेदन दिया और जो भी उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें