contract health workers strike for regularization

संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल को मिला पूर्व CM का साथ, कहा- मैं इनकी मांगों का समर्थन करता हूं और…

contract health workers strike for regularization : संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल को मिला पूर्व CM का साथ, कहा- मैं इनकी मांगों का समर्थन करता हूं...'

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 10:08 AM IST, Published Date : December 23, 2022/10:08 am IST

भोपाल। contract health workers regularization : मध्यप्रदेश में संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों की हड़ताल पिछले 8 दिनों से जारी है। आज संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल का आठवां दिन है। अपनी नियमितीकरण और निष्कासित कर्मचारियों की बहाली को लेकर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी बीते आठ दिनों से हड़ताल कर रहे हैं। इस हड़ताल का असर स्वास्थ्य सेवाओं पर पड़ रहा है।

Read More : 5,359 रुपये में सोना खरीदने का आज है आखिरी मौका, सरकार दे रही है इतना डिस्काउंट

बता दें संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल को नितमित स्वास्थ्य कर्मियों का भी साथ मिल गया है। इसके बावजूद फिलहाल इनकी मांगों को लेकर कोई बातचीत नहीं हो रही है। इसके साथ ही आपको बता दें कि संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का भी समर्थन मिल गया है।

Read More : चीन समेत इन देशों में BF.7 का प्रकोप, विदेशों से आने वालों का होगा कोरोना टेस्ट, करना होगा इन नियमों का पालन

contract health workers regularization : दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के हड़ताल का समर्थन किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि कोविड के संभावित ख़तरे के बीच संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी अपनी मांगो को लेकर प्रदर्शन करने पर मजबूर हैं। मैं संविदा स्वास्थ्यकर्मियों की मांगो का समर्थन करता हूं। इसके आगे उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री से आग्रह है कि इनकी समस्याओं का निराकरण कर संवेदनशीलता का परिचय दें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें