Former MLA Babulal Mevra left congress party

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पूर्व विधायक ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की ली सदस्यता, जानें वजह

Former MLA Babulal Mevra left congress party MP कांग्रेस को एक और बड़ा झटका: पूर्व विधायक बाबूलाल मेवरा ने की घर वासपी, 700 लोगों के साथ ग्रहण की BJP की सदस्यता

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 26, 2022/6:25 pm IST

Former MLA Babulal Mevra left congress party: श्योपुर। इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने पूरे देश में धूम मचा रखी है। बता दें इन दिनों राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में से होकर गुजर रही है। तो वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में कांग्रेस टूटती जा रही है। आज कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। यहां कांग्रेस के पूर्व विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। बता दें ये पूर्व विधायक की घर वापसी मानी जा रही है।

Former MLA Babulal Mevra left congress party: दरअसल, श्योपुर के विजयपुर से पूर्व विधायक बाबूलाल मेवरा ने घर वापसी की है। बाबूलाल मेवरा ने कांग्रेस छोड़कर फिर भाजपा का दामन थाम लिया है। पूर्व विधायक के साथ 700 से ज्यादा लोगों ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। इस दौरान केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सभी को पार्टी की सदस्या दिलाई। केंद्रीय मंत्री तोमर ने गले में गमछा पहनाकर सभी का स्वागत किया है।

Former MLA Babulal Mevra left congress party: बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर बीजेपी छोड़कर पूर्व विधायक मेवरा बसपा से चुनाव लड़े थे। बाद में बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए थे। अब फिर बीजेपी में घर वापसी की है। बता दें बीते दिन ही कमलनाथ के खास माने जाने वाले नरेंद्र सलूजा ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है। जो कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा था। कांग्रेस कल के सदमे से उभर पाती उससे पहले पूर्व विधायक ने भी पार्टी को छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली।

ये भी पढ़ें- आ गया भारतीय आयरन मैन, किया ऐसा काम जिसे देख सभी रह गए दंग, लोगों ने दिया असली बाहुबली का नाम देखें वीडियो…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें