Govt Announces Hike DA of Employees now they will Get 31 Per cent DA

सरकारी कर्मचारियों को मिली होली की सौगात, DA में बढ़ोतरी का ऐलान, इस महीने से मिलेगी बढ़ी हुई सैलरी

सरकारी कर्मचारियों को मिली होली की सौगात, DA में बढ़ोतरी का ऐलान! Govt Announces Hike in DA of Employees now they will Get 31 Per cent DA

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 5, 2022/9:38 pm IST

भोपाल: Bhopal Govt Announcement on DA  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अप्रैल माह से शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों को मिलने वाला महंगाई भत्ता 31 प्रतिशत की दर से दिया जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि लाड़ली लक्ष्मी योजना की हितग्राही बालिकाओं को कॉलेज में प्रवेश लेने पर एक मुश्त 25 हजार रुपए की सहायता राशि और दी जायेगी। मुख्यमंत्री चौहान आज विदिशा जिला मुख्यालय स्थित बाढ़ वाले गणेश मंदिर पर उनके जन्म-दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

Read More: आदिवासी संगठनों ने किया हंगामा, कई ​दुकानों और वाहनों में लगाई आग, पथराव में कई पुलिसकर्मी घायल 

Govt Announces Hike DA  मुख्यमंत्री चौहान ने आज अपने जन्म-दिन पर धर्मपत्नि साधना सिंह के साथ विदिशा पहुंचकर बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की और मंदिर परिसर में जारी हवन यज्ञ में शामिल होकर आहूतियाँ दीं। उन्होंने मंदिर में भण्डारे में भोजन प्रसादी ग्रहण कर रहे धर्माबलंवियों को भोजन-प्रसादी भी परोसी। इस दौरान उन्होंने संवाद भी किया।

Read More: IND vs SL: दोहरे शतक से चूकने पर जडेजा का खुलासा, बताया रोहित ने क्यों घोषित की पारी? 

मुख्यमंत्री चौहान ने मंदिर परिसर में रूद्राक्ष का पौधा लगाया और सामान्यजनों से अपने-अपने जन्म-दिन के उपलक्ष्य में पौध-रोपण करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मानव जीवन के लिए हरे-भरे पेड़ पौधे आवश्यक हैं। इसलिए हर व्यक्ति को न केवल पौध-रोपण जरूर करना चाहिए बल्कि पौधों को सुरक्षित रखने के लिए भी पहल करना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि वृक्ष मानव सहित अन्य सभी को जीवन भर देने का कार्य करते हैं।

Read More: CM शिवराज ने सफाईकर्मियों के साथ भोजन कर मनाया जन्मदिन, सड़क पर झाडू भी लगाया