Guna gang rape case

गुना गैंगरेप के तीनों दरिंदों के घर पर चला बुलडोजर, लोगों ने की है फांसी की मांग

Guna gang rape case : लोगों का कहना है कि जब तक तीनों आरोपियों को फांसी नहीं मिलेगी पीड़िता को न्याय नहीं मिलेगा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 30, 2022/2:56 pm IST

गुना। Guna gang rape case  :  मध्यप्रदेश के गुना में सामने आए गैंगरेप मामले में जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है। लोगों के प्रदर्शन के बीच नगर परिषद ने दरिंदों के घरों पर बुलडोलर चलाकर तहस-नहस कर दिया। तीनों आरोपी अवैध रूप से बने घर में रह रहे थे। लोगों का कहना है कि जब तक तीनों आरोपियों को फांसी नहीं मिलेगी पीड़िता को न्याय नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: हैलोवीन के दौरान भगदड़, भीड़ में कुचलकर 149 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर…

 

Guna gang rape case  : बता दें कि आज आक्रोशित लोगों ने तीनों आरोपियों की फांसी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया है। बड़ी संख्या में महिलाए, छात्राएं आज सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन​ किया। इसके अलावा अन्य सामाजिक संगठन भी सड़कों पर उतरे कर आरोपियों की फांसी की मांग की हैं।

यह भी पढ़ें:  पेट्रोल टैंकर में लगी आग, चार लोगों की मौत, 18 झुलसे

छात्राओं ने लगाए नारे

Guna gang rape case  :  बता दें कि गुना के चांचौड़ा थानाक्षेत्र में 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ दरिंदों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में आक्रोश हैं। आज फिर आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग का लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है। इस दौरान छात्राओं ने आरोपियों को फांसी देने के नारे भी लगाए।

यह भी पढ़ें:  यूपी में मिले 7500 गैर मान्यता प्राप्त मदरसे, तो पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात…

स्कूल से लौट रही थी छात्रा और..

Guna gang rape case  :  जानकारी के अनुसार पीड़ित बच्ची रोज की तरह स्कूल से घर लौट रही थी, तभी बदमाशों ने उसका चारपहिया वाहन से अपहरण कर सामूहिक गैंगरेप किया। इस घटना में नाबालिग छात्रा को गंभीर चोटें आई हैं। शनिवार सुबह की घटना के बाद क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक और भाजपा की पूर्व विधायक सहित स्थानीय लोगों ने धरना-प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम कर दिया। वहीं आज फिर से आक्रोशित लोग सड़क पर उतकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

और भी है बड़ी खबरें…