Fight between two parties who came to watch Gadar 2

Guna News: Gadar 2 मूवी देखने आये दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Fight between two parties who came to watch Gadar 2 मूवी देखने आये दो पक्षों में विवाद, जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  August 12, 2023 / 11:55 AM IST, Published Date : August 12, 2023/11:54 am IST

नीरज योगी, गुना। मध्यप्रदेश के गुना में जगत दर्शन टॉकीज के बाहर गदर2 मूवी (Gadar 2 ) देखने आये दो पक्षों में देर रात्रि जमकर विवाद हुआ। करीब एक दर्जन लोग आपस में भिड़ गए। इस बीच जमकर लाठी डंडे और घुसे भी चले।असामाजिक तत्व आसपास की दुकानों का सामान एक दूसरे में फेंक फेंककर मारते रहे। इस विवाद में दो लोगों को मरणासन्न स्थिति में पहुंचा दिया। जैसा कि आप वीडियो में देख पा रहे हैं। गनीमत रही की टॉकीज के अंदर यह लोग नहीं पहुंचे। नहीं तो भगदड़ मच सकती थी, क्योंकि सुरक्षा के कोई इंतजाम यहां मौजूद नहीं थे।

Read More: इश्क का इम्तिहान है छत्तीसगढ़ का ये जलप्रपात, रानी शिरोमणि ने पहाड़ से कूदकर दी थी जान

दो पक्षों में आपसी विवाद इतना गहरा गया कि फिल्मी स्टाइल में एक दूसरे के साथ मारपीट करते यह लोग नजर आए। गुना के सिटी सेंटर पोश इलाके में यह टॉकीज है, जहां अक्सर इस तरह के घटनाक्रम देखने को मिलते हैं। बावजूद इसके काफ़ी देर तक यहां पुलिस भी नहीं पहुंची और सड़क पर खड़ी भीड़ तमाशबीन बनी रही। असामाजिक तत्व जमकर तोड़फोड़ करते रहे।

Read More: 12 August Shubh Muhurat: आज है परमा एकादशी, यहां जानें शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और इन दिन का महत्व 

अब सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर थिएटर के अंदर जो सैकड़ों लोग महिला पुरुष मौजूद थे। जो अंदर मूवी देख रहे थे। अगर ऐसे में भगदड़ मच जाती तो क्या हालात बनते आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। इस तरह की तस्वीरें अपने आप में बड़े सवाल खड़े करती है। फिलहाल गुना की कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें