Jyotiraditya Scindia Latest News

Jyotiraditya Scindia News: पार्टी कार्यकर्ता के अंतिम विदाई में पहुंचे मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, दिया कंधा.. लिखा भावुक सन्देश..

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2024 / 05:54 PM IST, Published Date : April 10, 2024/5:54 pm IST

गुना : केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्वाचन क्षेत्र गुना में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया था। यहाँ एक तेज रफ़्तार कार ने कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं को जोरदार टक्कर मार दी थी। इस हादसे में दो पार्टी कार्यकर्ताओं ने दम तोड़ दिया था जबकि एक की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई हैं। (Jyotiraditya Scindia Latest News) आज दोनों ही मृत कार्यकर्ताओं का उनके गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया गया जिसमें बड़ी संख्या में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता और स्थानीय लोग पहुंचे हुए था। वही उनके इस अंतिम विदाई में खुद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शामिल हुए। उन्होंने इस अंतिम विदाई की इस तस्वीर अपने ‘एक्स’ पर पोस्ट की हैं। सिंधिया ने लिखा “हैं रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए ऐसे भी जाता नहीं कोई, आप दोनों की कमी हमेशा खलेगी। ॐ शान्ति।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp