Ajay Pal Yadav joined BJP: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अजय पाल यादव पत्नी समेत भाजपा में हुए शामिल |

Ajay Pal Yadav joined BJP: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अजय पाल यादव पत्नी समेत भाजपा में हुए शामिल

Ajay Pal Yadav joined BJP: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, अजय पाल यादव पत्नी समेत भाजपा में हुए शामिल

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  February 11, 2024 / 05:52 PM IST, Published Date : February 11, 2024/5:52 pm IST

ग्वालियर। Ajay Pal Yadav joined BJP: ग्वालियर में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। गुना कांग्रेस नेता अजय पाल यादव बीजेपी में शामिल हुए हैं इसके साथ ही उन्होंने जिला पंचायत सदस्य पत्नी को भी बीजेपी में शामिल कराया है। भाजपा में शामिल होने के बाद अजय पाल यादव को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सदस्यता दिलाई है। बता दें कि अजय पाल यादव बीजेपी में शामिल हुए गुना से सांसद केपी यादव के भाई हैं। लेकिन अपने भाई और गुना के सांसद केपी यादव की बजाय अजय पाल यादव सिंधिया के साथ आए। इसके साथ ही अजय पाल यादव अशोक नगर जिला युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष रहे हैं।

Read More: Panna News: एक बार फिर जिला अस्पताल की लापरवाही आई सामने, ऑपरेशन के बाद महिला के शरीर के अंदर छोड़ा कपड़े का टुकड़ा और फिर…

Ajay Pal Yadav joined BJP: दरअसल, याद दिला दें कि दिसम्बर 2022 में अजय पाल यादव ने भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होकर राहुल गांधी के सामने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली थी। जिसे उस समय भाजपा के लिए बड़े झटके के रूप में देखा गया था और साथ में सांसद केपी यादव पर बड़े सवाल उठे थे। लेकिन अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अजय पाल की भाजपा में वापसी कराई है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार ग्वालियर चम्बल क्षेत्र में भाजपा को मज़बूत कर रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers