Case of death of cows in cow shed

Case of death of cows in cow shed: गायों की मौत का मामला..! गौसेवकों ने गौशाला पर उठाए सवाल, कहा- खाने के लिए अच्छी व्यवस्था नही है

Case of death of cows in cow shed : गौशाला में गाय एक्सीडेंट ओर घायल अव्यस्था में आती है, तो उनका मरना तय है।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  March 27, 2024 / 02:17 PM IST, Published Date : March 27, 2024/2:09 pm IST

Case of death of cows in cow shed: ग्वालियर। मध्य प्रदेश की ग्वालियर की आदर्श गौशाला में गायों की मौत का मामला समाने आया है। गायों की मौत का वीडियो गौसेवकों ने जारी किया है। उन्होनें वीडियो में गौशाला की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाएं है। साथ ही गौसेवकों का आरोप है। घायल गौमाता इलाज के अभाव में गौशाला में मर रही है। गायों के खाने के लिए अच्छी व्यवस्था नही है।

Read More : Shivraj Singh on Congress : ‘भाजपा जीतेगी एमपी की सभी 29 सीट’..! पूर्व सीएम का बड़ा दावा, कांग्रेस को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

Case of death of cows in cow shed: वहीं गौशाला का प्रबंधन करने वाले संत कहते है कि ये वीडियो ईर्शा पूर्व वायरल किया गया है। गौशाला में गाय एक्सीडेंट ओर घायल अव्यस्था में आती है, तो उनका मरना तय है। लेकिन गौशाला पहले से बहुत बेहतर हुई है। आपको गौशाला में मृत गायों का वीडियो जारी करने वाला व्यक्ति कोई बाहरी नही है, बल्कि वह इसी गौशाला में काम करता है। लेकिन गौशाला की दुर्दशा को देखकर उसने ये वीडियो वायरल किया है।

 

Case of death of cows in cow shed: आपको बता दें कि बीते दिनों सीएम मोहन यादव ने ग्वालियर की गौशाला का निरीक्षण किया था। उसके बाद, इंदौर निगम के अफसरों को मॉडल गौशाला को देखने के लिए भेजा था। जिससे यहां, कि व्यवस्थाओं को दूसरे शहर अपना सकें। हांलकि गौशाला में मृत गायों के मामले में अब प्रबंधन पर सवालिया निशान लग रहे है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp