fight over bullet fired: बुलेट बाइक को लेकर छिड़ा विवाद

बुलेट बाइक को लेकर छिड़ा विवाद, जानें ऐसा क्या हुआ जिससे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

fight over bullet fired: बुलेट बाइक को लेकर छिड़ा विवाद, जानें ऐसा क्या हुआ जिससे हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

Edited By: , September 23, 2022 / 12:48 PM IST

fight over bullet fired: ग्वालियर। इन दिनों बुलेट बाइक का युवाओं में कफई क्रेज है। इस वक्त हर युवा की पहली पसंद बुलेट बाइक है। लोग बुलेट में कई प्रकार कीक चीजे भी लगवाते है जुसकी वजह से वह सबसे अलग दिखे। इसमें से सबसेस ज्यादा पॉपुलर साइलेंसर का है। बुलेट में कई प्रकार के साइलेंसर आवाज बढ़ाने के लिए लगवाए जाते है। तो वही गाड़ी के साइलेंसर से बंदूक की गोलियों की तरह आवाज भी निकाली जा सकती है। लेकिन ग्वालियर में एक युवक को गाड़ी से पटाखे की आवाज निकालने उसकी जान पर भारी पड़ गया।

ये भी पढ़ें- एमपी का पीएफआई कनेक्शन, ये काम करने के मिलते थे पैसे, चारों आरोपियों को स्पेशल कोर्ट में किया पेश

गाड़ी से आवाज निकालने पर हुआ विवाद

fight over bullet fired: ग्वालियर के एमएलबी कॉलेज में बुलेट से पटाखा फोड़ने पर छात्र मनोज गुर्जर और विक्रांत तोमर के बीच विवाद के बाद मारपीट हो गई। विक्रांत ने मोनू के बुलट बाइक के साइलेंसर से धमाके निकालने पर उसे रोका तो वह मारपीट पर उतारू हो गया और उसने मदद के लिए मोनू गुर्जर संजीव और हरदीप गुर्जर को बुला लिया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि इन लोगों ने उसे खूब पीटा। जिसकी छात्र विक्रम सिंह पवार ने कंपू थाने पहुंचकर चारों की शिकायत दर्ज कराई। वहीं पुलिस ने उसकी शिकायत पर चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के बालाजी पुरम की है।

ये भी पढ़ें- मानसून की विदाई, जाते-जाते जमकर बरसेंगे बदरा, इस साल पड़ेगी कड़ाके की ठंड

देर रात हुई अंधाधुंध फायरिंग

fight over bullet fired: लेकिन बात यहीं खत्म नहीं हुई। थाने में एफआईआर कराने के बावजूद भी मारपीट का बदला लेने के लिए छात्र ने अपने आधा दर्जन के करीब साथियों के साथ मिलकर माधौगंज थाना क्षेत्र के बालाजीपुरम में देर रात मनोज गुर्जर के घर विक्रम तोमर, राजा यादव, दीप तोमर और दिव्यांश मेहरा ने छात्र मनोज के घर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। किसी तरह मनोज और उसके परिवार ने छुपकर अपनी जान बचाई। फायरिंग के दौरान दागी कई गोलियां घर की दीवार में जा धंसी और छात्र विक्रम तोमर और उसके साथी वहां से भाग निकले। लेकिन ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें- आज का दिन खास, 12 घंटे का दिन, 12 घंटे की रात, आज से बदलेगा हवाओं का रूख

पुलिस कर रही बदमाशों की तलाश

fight over bullet fired: घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। जिसमें एक सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कार से भागते हुए नजर आए। फिलहाल पुलिस ने छात्र मनोज की शिकायत पर विक्रम तोमर सहित उसके साथियों पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि बुलेट बाइक से साउंड निकालने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद लड़के की पिटाई गई। पिटाई के बाद जब उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई तो बदला लेने के लिए बदमाशों ने उसके घर पर फायरिंग कर दी। फिलहाल बदमाशों की तलाश जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें