Narottam Mishra Big Statement

Narottam Mishra Big Statement: क्या प्रदेश के अगले सीएम होंगे नरोत्तम मिश्रा? जवाब सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Narottam Mishra Big Statement गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान, मध्यप्रदेश में BJP सरकार बनने का किया दावा, सीएम फेस को लेकर कहा

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2023 / 02:40 PM IST, Published Date : December 2, 2023/2:40 pm IST

Narottam Mishra Big Statement: ग्वालियर। मध्य प्रदेश में मतगणना के लिए अब कुछ की घंटों का समय बाकि है। इस बार जनता सत्ता की कमान किसे सौंपने जा रही है इसका फैसला हो जाएगा। इससे पहले एमपी में बीजेपी कांग्रेस अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री मिश्रा ने प्रदेश में सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि इस वक्त एक ही संकेत है मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आ रही है।

Narottam Mishra Big Statement: आगे मंत्री मिश्रा ने कहा कि एग्जिट पोल हो या हमारा मुख,सभी जगह बीजेपी की सरकार बन रही है। बीजेपी की जीत को लेकर सभी का एनालाईसिस एक जैसा है। प्रधानमंत्री मोदी जी की जनकल्याणकारी नीतियों, अमित शाह जी का मार्गदर्शन, नड्डा जी का नेतृत्व और सीएम शिवराज सिंह चौहान जी की जो योजनाएं रही है,उनका ही परिणाम आप देखिए,ग्वालियर चम्बल में भी हम मज़बूती से आ रहे है।

Narottam Mishra Big Statement: कमलनाथ जी को बधाई देने वाले पोस्टर लगने वाले मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अब इनकी चिंता क्या करें? 20 साल से ये लोग ऐसे ही पोस्टर लगाते आ रहे हैं। इस दौरान जब उनसे पीसी शर्मा के विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर दिए बयान के बारें में पूछा गया तो नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पीसी शर्मा के बयान से यह बात तो साफ हो रही है कि कांग्रेस में बिकाऊ लोग हैं। पीसी शर्मा को अपने घर को संभालना चाहिए। कांग्रेस को अपनी पार्टी में संस्कारित लोग पैदा करना चाहिए। बीजेपी ने कांग्रेस विधायकों को न तब खरीदा था ,न ही अब खरीद रहे है।

Narottam Mishra Big Statement: क्या नरोत्तम मिश्रा को सरकार बनने पर प्रमोशन के रूप में सीएम पद मिलेगा? सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रमोशन की चाह में कोई बुराई नहीं है। लेकिन मैं सीएम की दौड़ में ही शामिल नहीं हूं। क्या एमपी में यूपी की तर्ज पर डिप्टी सीएम फेस भी होंगे? सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये सब संसदीय बोर्ड तय करता है।

ये भी पढ़ें- 8th Pay Commission: नया वेतनमान को लेकर सरकार ने स्थिति की क्लियर, वित्त सचिव ने दिया जवाब

ये भी पढ़ें- Kamal Nath On BJP: “तो भाजपा नाटक क्यों कर रही है” जानें कमल नाथ ने क्यों कही ऐसी बात

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें