Harsh firing on Groom's Entry in wedding

Firing के साथ दूल्हे राजा की एंट्री, बारातियों ने एक के बाद एक दागी कई गोलियां

Firing के साथ दूल्हे राजा की एंट्री, बारातियों ने एक के बाद एक दागी कई गोलियां! Harsh firing on Groom's Entry in wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 13, 2022/12:10 am IST

ग्वालियर: Harsh firing on Groom’s Entry चंबल अंचल की टशन वाली जश्न-ए- शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें हथियारों का खुलेआम प्रदर्शन कर आसमान में जमकर गोलियां दागी जा रही हैं। वायरल वीडियो मुरार थाने इलाके के खुरेरी में आयोजित किसी शादी का बताया जा रहा है।

Read More: वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने शेरशाह सूरी से की पूर्व पीएम अटल बिहारी ​वाजपेयी की तुलना, कह डाली ये बड़ी बात

Harsh firing on Groom’s Entry वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि दुल्हे राजा की बंदूकों से निकल रही ताबड़तोड़ गोलियों के साथ मैरिज गार्डन में धमाकेदार एंट्री कराई जा रही है। वीडियो के आधार पर करीब 5 लाइसेंसी राइफल से ये धमाकेदार एंट्री कराई गई। एक के बाद एक दनादन हर्ष फायर किए गए।

Read More: सीएम शिवराज ने 49 लाख 85 हजार किसानों के खाते में ट्रांसफर किए 7 हजार 618 करोड़ रुपए, कांग्रेस पर भी साधा निशाना

वहीं, क्राइम ब्रान्च पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस आसपास के मैरिज गार्डन्स को खंगाल रही है। बता दें कि ग्वालियर-चंबल अंचल में वैध और अवैध हथियारों के जरिए खुले आसमान में ताबड़तोड़ गोलियां दागना टशन बन गया है।

Read More: IPL 2022 में चौका-छक्का जड़ते दिखाई दे सकते हैं छत्तीसगढ़ के खिलाड़ी, बोली में शामिल हुए ये पांच प्लेयर्स