हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा ! OYO होटल में बुकिंग के जरिये चलता था देह व्‍यापार |

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा ! OYO होटल में बुकिंग के जरिये चलता था देह व्‍यापार

मध्‍य प्रदेश के इंदौर में योयो होटल चंदन प्लाजा में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है, यहां से पुलिस ने 11 लोगों को संद‍गि्‍ध हालत में पकड़ा है ज‍निमें 6 लड़कियां है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : August 4, 2022/12:43 pm IST

sex racket busted: इंदौरः एमपी के इंदौर में लगातार सेक्स रैकेट के खुलासे हो रहे हैं, भंवरकुंआ क्षेत्र में लगातार दूसरे दिन सेक्स रैकेट पकड़ाया है। हाल ही में पुलिस ने जहां इंदिरा काम्प्लेक्स में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर 6 युवतियों और 3 युवकों सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं, अब OYO होटल चंदन प्लाजा में चल रहे हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां से पुलिस ने 6 लड़कियों सहित 11 को संदिग्ध हालत में पकड़ा है।

पुलिस को यहां लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि होटल चंदन प्लाजा में सेक्स रैकेट चल रहा है, इस पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और 6 युवतियों सहित 1 होटल मालिक, मैनेजर, 3 स्टाफ और 3 बाहरी लोगों को गिरफ्तार किया है।

read more: One Plus ने उतारा मार्केट में अब तक का सबसे सस्ता फोन, कीमत और फीचर्स यहां देखे

मिली जानकारी के मुताबिक, ये लड़कियां नार्थ-ईस्ट और बिहार की रहने वाली हैं। होटल चंदन प्लाजा को शख्स ने किराये पर ले रखा है और वो ही उसका संचालन OYO  बुकिंग के जरिये करता है।

कई महीने से चल रहा था देह व्‍यापार

sex racket busted: पुलिस पूछताछ में मैनेजर ने बताया कि पिछले पांच महीने से यहां देह व्यापार चल रहा है, गिरफ्तार की गई लड़कियों में कुछ बिहार की तो कुछ नार्थ ईस्ट की भी हैं, वहीं पूरा गिरोह अलग-अलग लोगों से जुड़कर अवैध गतिविधियों को संचालित करता था।

read more: प्रदेश में फिर तेज हुई कोरोना की रफ्तार, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मरीज

दो दिन पहले ही इंदौर के भंवरकुआं में रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने देह व्यापार के अड्‌डे पर छापामार कार्रवाई की थी। यहां से पुलिस ने 6 युवतियों और 3 युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था। पकड़ी गई युवतियां महाराष्ट्र और कोलकाता की रहने वाली थीं। सभी यहां मॉडल और फैशन डिजाइनर बनकर रुकी हुई थीं।