How effective will this war of Congress against inflation prove to be?

महंगाई की मार…स्टार्स पर वार! कितना कारगर साबित होगा महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का ये वार?

कितना कारगर साबित होगा महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का ये वार? How effective will this war of Congress against inflation prove to be?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 8, 2022/11:08 pm IST

भोपाल: Congress against inflation मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल जहां आसमान छूती महंगाई को लेकर कांग्रेस फिर सड़क पर उतरी। लेकिन इस बार उसके निशाने पर बीजेपी नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार रहे। कांग्रेस ने महंगाई के मुद्दे पर दोनों की चुप्पी पर गंभीर आरोप लगाया और पुतला भी फूंका।

Read More: ये नाक की लड़ाई है! आखिर क्यों खैरागढ़ उपचुनाव बना भाजपा-कांग्रेस के लिए नाक का सवाल?

Congress against inflation अब तो कुछ बोलो जैसे नारे-पोस्टर के जरिए कांग्रेस ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। साथ ही सवाल भी पूछा कि UPA सरकार के दौरान आपने महंगाई के खिलाफ सैकड़ों ट्वीट किये। लेकिन अब न तो ट्वीट कर रहे हैं न ही विरोध के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं। बेलगाम होती मंहगाई के लिए कांग्रेस अब तक बीजेपी सरकार को जिम्मेदार बताती आई है। लेकिन जब वो बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन करने उतरी, तो बीजेपी ने कांग्रेस की कुंठा करार दिया।

Read More: भारतीय बैटमिंटन स्टार सिंधु और श्रीकांत कोरिया ओपन के सेमीफाइनल में ,स्पोर्ट्स न्यूज में और क्या है खास सुनें आकांक्षा से…

मध्यप्रदेश समेत कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए से ज्यादा है, जिसे लेकर कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन कर रही है। अब सवाल ये है कि केंद्र सरकार की घेराबंदी के बजाय एक्टर्स का विरोध कर जनता का ध्यान आकर्षित करना चाहती है? मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस का ये वार कितना कारगर साबित होता है?

Read More: राम नवमी पर बन रहा त्रिवेणी संयोग, इन राशि वालों को मिलेगी साढ़े साती से मिलेगी मुक्ति, होगा धन लाभ