husband brutally beats his wife: पति ने पत्नी के उपर की लात घूंसों की बौछार

पत्नी ने जमीन बेचने से किया मना, तो पति ने जमीन पर लिटा-लिटा कर मारा

husband brutally beats his wife: मध्यप्रदेश के सागर से एक दिल दहला देने वाला वीडियों सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी पत्नी को लात घूसों से मारता नजर आ रहा है। दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था और ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने चांटों और लातों की बरसात कर दी। पत्नी चीखती-चिल्लाती रही लेकिन पति मारता रहा।

Edited By: , June 27, 2022 / 06:34 PM IST

husband brutally beats his wife: सागर। मध्यप्रदेश के सागर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति अपनी पत्नी को लात घूसों से मारता नजर आ रहा है। दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद हुआ था और ये विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने चांटों और लातों की बरसात कर दी। पत्नी चीखती-चिल्लाती रही लेकिन पति मारता रहा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़े- अंतर-राज्यीय मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़, 286 किलोग्राम गांजा जब्त

वीडियो लेकर बेटी पहुंची थाने

husband brutally beats his wife: घटना बंडा थाना इलाके की है। मां के साथ हुई मारपीट की वीडियो लेकर उनकी 19 साल की बेटी थाने पहुंची। यहां उसने अपने पिता की शिकायत की। पुलिस ने वीडियो देख आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था। दरअसल, पति घर की जमीन बेचना चाहता है, लेकिन पत्नी इसके लिए राजी नहीं है। पति को ये बात इतनी नगबार गुजरी कि उसने पत्नी के उपर हमला बोल दिया, और उसके मुंह पर दे दनादन चांटे और घूंसे मारे।

ये भी पढ़े-   साइबर हमले से ईरान की इस्पात कंपनी में उत्पादन बंद

जमीन को लेकर हुआ विवाद

husband brutally beats his wife: पुलिस के अनुसार शांति नगर मुख्य मार्ग निवासी प्रदीप जैन के मकान में ही कपड़े की दुकान है। प्रदीप दुकान में पत्नी के साथ बैठा था, तभी दोनों के बीच जमीन विवाद में कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ी कि प्रदीप ने पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी। मां को पिटता देख बेटी चीखती-चिल्लाती रही। बेटी ने मां को पिटता देख रोकने की भी कोशिश की लेकिन फिर भी वह नहीं माना और पत्नी के बाल पकड़कर लात-घूंसों से पीटता रहा।

 

#HarGharTiranga