Girl raped for three months

युवती को तीन माह तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर महिला पहुंची घर, फिर परिजनों ने…

Girl raped for three months एक युवक ने तीन माह तक युवती को बंधक बनाया था और उसके साथ इतने दिनों तक दुष्कर्म करता रहा।

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : May 2, 2023/4:31 pm IST

Girl raped for three months : बुरहानपुर। मध्य प्रदेश जिले इंदौर के बुरहानपुर शहर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने तीन माह तक युवती को बंधक बनाया था और उसके साथ इतने दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। युवती गर्भवती होने पर घर वापस पहुंची तो परिवार वालों ने पुलिस थाने जाकर SP से शिकायत की। अभी जांच पड़ताल में पुलिस जुटी है।

Read more: Betul news: सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जमकर थिरके प्रभारी मंत्री, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यहां जानें पूरा मामला

बुरहानपुर शहर के गणपति थाना क्षेत्र की है। यहां 19 वर्षीय एक युवती के साथ इंदौर में दरिंदगी का मामला सामने आया है। स्वजनों के मुताबिक इंदौर से बुरहानपुर लौट रही युवती को इंदौर बस स्टैंड से 3 माह पहले कुछ युवक जबरदस्ती उठाकर ले गए थे। उसे एक घर में कैद करके 3 माह तक रखा और दुष्कर्म किया गया। जिसके चलते युवती 2 माह की गर्भवती हो गई है। बताया गया है कि युवती किसी तरह खुद को छुड़ाकर सोमवार को ही अपने घर पहुंची थी।

कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने कहा प्रदेश अपराध का गढ़ बन गया

Girl raped for three months : मंगलवार दोपहर समाज के लोगों ने पुलिस अधीक्षक राहुल लोढा से शिकायत की है। साथ ही कलेक्टर भव्या मित्तल को भी घटना से अवगत कराते हुए आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी करने की मांग की है। आरोपित का नाम पीयूष खंडेकर बताया गया है। पीड़ित युवती पढ़ाई के लिए इंदौर गई थी।

Read more: इस बैंक ने ​ग्राहकों को दिया शानदार ऑफर! अब घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपए, यहां जानें पूरी डिटेल 

पुलिस अधीक्षक ने समाज के लोगों को जल्द कार्यवाही का भरोसा दिलाया है। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अजय रघुवंशी का कहना है कि भाजपा ने मध्य प्रदेश को अपराध का गढ़ बना रखा है पीड़ित युवती को जल्द न्याय मिलना चाहिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

 
Flowers