The lives of two innocent people drowned in the strong current of the drain

नाले के तेज बहाव में समा गई दो मासूमों की जिंदगी, 9 घंटे से एसडीआरएफ की टीम कर रही तलाश

तेज बारिश के कहर में एक बार फिर दो मासूम सगे भाई नाले के गहरे पानी में बहाव में बह गए । मामला इंदौर शहर से जुड़े इलाके का है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : September 16, 2022/8:13 pm IST

इंदौर: Tow Blood Relation Brother drawn in Flood  तेज बारिश के कहर में एक बार फिर दो मासूम सगे भाई नाले के गहरे पानी में बहाव में बह गए । मामला इंदौर शहर से जुड़े इलाके का है। जहां घटना के बाद आफत फैल गई। घटना के दौरान मौजूद लोगो ने खोजने  का प्रयास किया लेकिन कुछ हांथ नही लगा है। सूचना के बाद एसडीआरएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची है ।जहां रेस्क्यू कर दोनों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। दरअसल घटना रावजी बाजार थाना क्षेत्र के शंकर बाघ कॉलोनी में रहने वाले दो मासूम भाई अचानक खेलते वक्त घर के बाहर नाले में भरे पानी में बह गए । आस-पास मौजूद कुछ लोग समझ पाते लेकिन उससे पहले ही दोनों बच्चे लापता हुए तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई ।

Read More:बॉयफ्रेंड के सामने ही नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, 8 दरिंदे पहुंचे सलाखों के पीछे

Tow Blood Relation Brother drawn in Flood मौके पर पहुंची पुलिस ने एसबीआरएस और निगम की टीम को भी बुलाया गया है फिलहाल दोनों बच्चों को ढूंढने का रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है पिछले 4 घंटे में अब तक बच्चो को किसी भी तरह से कोई पता नहीं चल सका है । 9 वर्षीय यश बंसल और 5 वर्षीय हर्ष बंसल ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

Read More:सरकारी खाद वितरण में करोड़ों का घोटाला, प्राइवेट कंपनियों को बेंच दिया 1020 मिट्रिक टन यूरिया