Minor gang-raped in front of boyfriend, viral video made, 8 rogues

बॉयफ्रेंड के सामने ही नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल, 8 दरिंदे पहुंचे सलाखों के पीछे

नाबालिक छात्रा के साथ रेप करने वाले  आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात आज से पांच दिन पहले की है। जिस पर खूब सियासत भी हुई, जिसके बाद पुलिस ने दिन रात एक कर के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 16, 2022/7:17 pm IST

वैशाली : 8 Gang Rapist Arrested in hajipur नाबालिक छात्रा के साथ रेप करने वाले  आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात आज से पांच दिन पहले की है। जिस पर खूब सियासत भी हुई, जिसके बाद पुलिस ने दिन रात एक कर के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर की है। जहां दोस्त से बात कर रही छात्रा को अगवा कर के 8 दरिंदो ने एक के बाद एक रेप किया। दंरिदों ने रेप का वीडियो भी बनाया, जिसको बाद में शोसल मीडिया पर अपलोड कर दिया। खबरो मुताबिक दरिंदो ने नाबालिक का बलात्कार उसके बॉय फ्रेंड के सामने किया।

Read More: संघर्षों भरा रहा ‘चायवाले से प्रधानमंत्री‘ बनने तक का सफर‘, जानें नरेंद्र मोदी के जीवन का टर्निंग प्वाइंट 

पुलिस का हवाला देकर किया रेप 

8 Gang Rapist Arrested in hajipur आरोपियों ने पुलिस का हवाला देकर नाबालिक के साथ रेप किया। घटना की तारीख 10 सितंबर बताई जा रही है। जब नाबालिक किनारे खड़े अपने सहपाठी से बात कर रही थी। उसी समय इन आठ लड़को नें लड़की के प्रेम प्रसंग को पुलिस को बता देने की धमकी दी। जिस पर नाबालिक डर गई। आरोपियो ने नाबालिक और उसके बॉयफ्रेंड को साथ लिया और एक सूनसान जगह ले गए। जिसके बाद घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वारदात के समय लड़की बेहोश हो गई थी। जिस पर दरिंदो ने उसका वीडियो बना कर शोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।

read More: फिल्म ‘थैंक गॉड’ का पहला गाना ‘मणिके’ हुआ रिलीज, गाने में इस खूबसूरत डांसर ने जमाया रंग 

8 Gang Rapist Arrested in Gajipur घटना के बारे में जब पुलिस से बात हुई तो नाबालिक ने अपना बयान रेकॉर्ड कराया। जिसके बिनाह पर एफआईआर दर्ज की गई। गैंग रेप के बाद जब नाबालिक का मेडिकल टेस्ट कराया। गया स्थिति काबू में देखी गई है। इस घटना को लेकर प्रदेश में खासा सियासी बवाल भी मचा रहा।

read More: पूर्व गृहमंत्री का अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर अहम बयान, बोले- 50 साल के बाद भी हितग्राहियों को क्यों नहीं मिला मुआवजा?