Bageshwar Dham expressed regret:

बागेश्वर धाम के पं. धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने जताया खेद, कहा ‘किसी को ठेंस पहुंची, उसका हमें दुख और खेद है’

पंडित शास्त्री ने कहा की किसी की निजी आस्था में उनका कोई विरोध नहीं हैं। उनके किसी शब्द से किसी को ठेंस पहुंची उसका उन्हें दुख और खेद है।

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : April 5, 2023/6:54 pm IST

Bageshwar Dham expressed regret: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने खेद जताया हैं। उन्होंने यह खेद साईं बाबा पर दिए अपने बयान को लेकर जताया हैं। साथ ही अपनी मंशा बताई हैं की उनका मकसद किसी के भावनाओं को ठेस पहुंचना नहीं था। पंडित शास्त्री ने कहा की उनका हमेशा संतों, महापुरुषों के प्रति सम्मान है और रहेगा। उनके मुताबिक़ शंकराचार्य ने जो कहा वो उन्होंने दोहराया कि साईं बाबा संत, फकीर हो सकते हैं। ऐसे में अगर कोई किसी संत, गुरु को भगवान मानता है तो वह उसकी निजी आस्था है। पंडित शास्त्री ने कहा की किसी की निजी आस्था में उनका कोई विरोध नहीं हैं। उनके किसी शब्द से किसी को ठेंस पहुंची उसका उन्हें दुख और खेद है।

दिल्ली कैपिटल्स की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, लगाई कड़ी फटकार, दी सख्त समझाइस

कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस को बड़ा झटका, JD(S) ने किया चुनाव पूर्व गठबंधन से इंकार

Bageshwar Dham expressed regret: गौरतलब हैं की जबलपुर के पनागर में प्रबुद्ध जनो से चर्चा के दौरान उन्होंने साईं के अस्तित्व पर सवाल उठाते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी। पंडित शास्त्री ने शंकराचार्य के मान्यताओं का हवाला देते हुए कहा था की साईं भगवान नहीं बल्कि फ़कीर हैं, संत हैं। उनके इसी बयान के बाद उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। हालाँकि उन्होंने खुद भी इस बात की आशंका जाहिर की थी की उनके बयान से विवाद हो सकता हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक