Jabalpur Police Meeting

Jabalpur Police Meeting : अब अपराधियों की खैर नहीं, शहर में बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए पुलिस ने बनाई ये रणनीति

Jabalpur Police Meeting: बैठक में महिला अपराधों और अन्य जघन्य अपराधों की समीक्षा करते हुए उनकी रोकथाम पर विशेष जोर दिया गया।

Edited By :   |  

Reported By: Abhishek Sharma

Modified Date:  May 22, 2024 / 03:53 PM IST, Published Date : May 22, 2024/3:35 pm IST

Jabalpur Police Meeting: जबलपुर। बढ़ते अपराधों की समीक्षा और रोकथाम के लिए जबलपुर जोन के तमाम पुलिस अधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन आईजी कार्यालय में किया गया, बैठक को पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन अनिल कुमार कुशवाहा ने संबोधित किया,जिसमें जबलपुर जोन के अंतर्गत आने वाले अलग-अलग जिलों में घटित हुए गंभीर अपराधों की समीक्षा की गई।

Read More: Leopard Attack in Dhar: गांव में तेंदुए का आतंक..! घर के बाहर काम कर रहे लोगों पर किया हमला, बुरी तरह हुए जख्मी 

Jabalpur Police Meeting: बैठक के दौरान पुलिस उप मह निरीक्षक टी के विद्यार्थी पुलिस उपमहानिरीक्षक सचिन अतुलकर सहित जबलपुर जोन के जिलों के एसपी भी शामिल रहे, जबलपुर संभाग की मासिक अपराध समीक्षा बैठक में विशेष रूप से गंभीर अपराधों , महिला अपराधों और अन्य जघन्य अपराधों की समीक्षा करते हुए उनकी रोकथाम पर विशेष जोर दिया गया। इसके साथ ही ऐसे सभी मामले जो सुर्खियां बने और अपनी प्रवृत्ति में बेहद गंभीर थे उनकी कार्रवाई को लेकर भी पुलिस अधिकारियों से जवाब तलब किए गए ।

Jabalpur Police Meeting:वही आगामी रूप से क्या रूपरेखा पुलिस की रहेगी और शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से क्या कुछ महत्वपूर्ण कदम उठाए जाने हैं इसे लेकर भी अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers