Woman did high voltage drama during helmet checking

MP News: महिला ने बीच सड़क किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मची अफरातफरी

महिला ने बीच सड़क किया हाईवोल्टेज ड्रामा, मची अफरातफरी Woman did high voltage drama during helmet checking

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2023 / 07:00 PM IST, Published Date : June 2, 2023/6:58 pm IST

Woman did high voltage drama during helmet checking

जबलपुर। हेलमेट चेकिंग के दौरान जबलपुर के माल गोदाम इलाके में उस वक्त अफरातफरी की स्थिति बन गई जब एक महिला अचानक हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। दरअसल पुलिस के द्वारा हेलमेट चेकिंग के लिए इस जगह पर पॉइंट लगाया गया था और आने-जाने वाले वाहन चालकों को रोक कर हेलमेट और वाहनों के दस्तावेज जांचे जा रहे थे। इसी दौरान एक महिला को जब पुलिस ने रोका तो महिला हंगामा करने पर उतारू हो गई।

Read More: एक्शन मोड में SP पल्लव, लाखों रुपये के गांजे की खेप के साथ आरोपियों को पकड़ा 

रेणु जैन नाम की यह महिला अपनी बीमारी का हवाला देकर हेलमेट न लगाने की वजह बताने के साथ ही पुलिस को ही खरी खोटी सुनाने लगी। महिला का कहना था कि उसके सामने ही कई वाहन चालकों को बिना हेलमेट के ही पुलिस ने जाने दिया लेकिन उसे रोककर उसका चालान बनाया जा रहा है जो सरासर गलत है।

Read More: खड़ई घाट पर युवक की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों में भड़का आक्रोश 

पुलिसकर्मी महिला को लगातार समझाते रहे, लेकिन वह मानने तैयार नहीं थी महिला की माने तो उसे एक प्रकरण के सिलसिले में एसपी दफ्तर जाना था, लेकिन इसी बीच पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक लिया और चालान भरने का दबाव बनाने के साथ ही पुलिसकर्मी उसका वीडियो बनाने लगे। मालगोदाम चौक पर तैनात पुलिसकर्मी घंटों तक महिला को समझाते रहे, लेकिन महिला किसी की बात मानने को तैयार नहीं थी। IBC24 से अभिषेक शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें