Kailash Vijayvargiya said on rebels in MP urban body elections 2022

‘अगर बैनर हट जाए तो कोई नहीं पूछता, मेरे पीछे भी बीजेपी का नाम न हो तो लोग नमस्ते भी नहीं करेंगे’

MP urban body elections 2022 : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निकाय चुनाव में बागियों को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि...

Edited By: , June 26, 2022 / 08:43 PM IST

खरगोन। MP urban body elections 2022 : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निकाय चुनाव में बागियों को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि  कुछ लोगों को गलतफहमी हो जाती है। अगर बैनर हट जाये तो कोई नहीं पूछता है। मेरे पीछे भी भाजपा का नाम ना हो तो लोग नमस्ते तक नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘आजम के गढ़’ में कमल खिलाने वाले कौन हैं घनश्याम सिंह लोधी? जिन्होंने सपा के किले को किया ध्वस्त 

बीते दिनों उन्होंने महाराष्ट्र में मचे बवाल को लेकर कहा कि ये शिवसेना का इंटरनल मामला है। इसमें भारतीय जनता पार्टी की भूमिका कुछ भी नहीं है। हम देख रहे हैं और इंतजार कर रहे हैं। शिवसेना के बागी विधायक भाजपा के संपर्क में होने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मैं इससे बहुत ज्यादा इनकार भी नहीं करता पर इसमें भारतीय जनता पार्टी की कोई भूमिका नहीं है। जो भी उनका विवाद है आपसी विवाद है।

यह भी पढ़ें:  आसमान में छाई रहस्यमयी रोशनी, तस्वीर देखकर चौंक गए लोग, जानिए क्या है सच्चाई 

नपे तुले शब्दों में उन्होंने महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार में चल रहे विवाद को लेकर अपना बयान दिया। इसके अलावा उन्होंने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। श्रीदादाजी मंदिर निर्माण को लेकर कहा कि मंदिर बनना चाहिए।

यह भी पढ़ें:  इस देश में खत्म होने की कगार पर है पेट्रोल-डीजल, मंत्री ने कहा- मुझे माफ कर दो… 

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

#HarGharTiranga