Kamalnath on Shivraj Govt

आउटसोर्स कर्मचारी सम्मेलन में कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर साधा निशाना, पुरानी पेंशन को लेकर कही ये बात

Kamalnath on Shivraj Govt : आज आउटसोर्स कर्मचारी सम्मेलन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला।

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 02:12 PM IST, Published Date : June 25, 2023/2:12 pm IST

Kamalnath on Shivraj Govt. : भोपाल। आज आउटसोर्स कर्मचारी सम्मेलन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार ने 3 लाख हजार करोड़ का कर्जा लिया लेकिन सरकार ने किसी भी कर्मचारियों को फायदा नहीं पहुंचाया। इन्होंने बड़े ठेके 25 प्रतिशत एडवांस देकर कमीशन जेब में रख लिया। अब ये सब सिर्फ 4 महीने ही चलेगा। मेरा लक्ष्य है कि सबसे साथ न्याय किया जाए। हमारी सरकार आती है तो हम पुरानी पेंशन लागू करेंगे। आपने कमर कस ली तो मध्यप्रदेश में विधानसभा में कांग्रेस का झंडा लहराएगा।

read more : PM Modi In Egypt Visit: मिस्र के काहिरा पहुंचे पीएम मोदी, प्रथम विश्व युद्ध के दौरान सर्वाेच्च बलिदान देने वाले भारतीय सैनिकों को दी श्रद्धांजलि 

Kamalnath on Shivraj Govt : बता दें कि इस साल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर कांग्रेस और बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। एक ओर सीएम शिवराज सिंह लाडली बहना योजना को कंधे पर लेकर महिला वोटरों को साधने का काम कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल और कर्नाटक की तरह प्रदेश की जनता से भी तीन बड़े वादे कर दिए है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें