District Vice President's husband's death

Khandwa Crime News: हादसा, हत्या या खुदकुशी? जनपद उपाध्यक्ष के पति की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Janapad Upaadhyaksh ke Pati ke Maut ke Jaanch mein Jutee Police जनपद उपाध्यक्ष के पति की मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : February 3, 2023/1:44 pm IST

District Vice President’s husband’s death : खंडवा। जिले की जनपद पंचायत छैगांव माखन की उपाध्यक्ष मंदाबाई के पति आनंदराम पटेल का शव अल सुबह किशोर समाधि के पास आबना नदी से बरामद हुआ। आनंदराम सहकारिता विभाग कि भोजाखेड़ी-बरुड़ स्थित राशन दुकान पर सेल्समैन का काम करते थे। बताया जा रहा है, कि आनंदराम कल रात को मोटरसाइकिल से खंडवा के लिए निकले थे, लेकिन सुबह परिवार को उनका शव मिलने की जानकारी प्राप्त हुई। जिसके बाद परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे।

छत्तीसगढ़ में आरक्षण मुद्दे पर राष्ट्रीय नेता के राजू  का बड़ा बयान, राज्यपाल के साइन नहीं करने पर कही ये बातें

सुबह मंडी जाने वाले किसानों ने पुलिया पर बाइक पड़ी होने की सूचना पदमनगर पुलिस को दी। जिसके बाद पदम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नदी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आनंदराम की बाइक पुलिया पर पड़ी हुई थी, तो वही उनका शव नदी से बरामद हुआ है। पुलिस हादसा, हत्या तथा खुदकुशी जैसे तीनो ही बिन्दुओ को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

District Vice President’s husband’s death : आनंदराम की मौत के बाद उनके परिवार तथा परिजनों में दुःख व्याप्त है, वहीं समाज से जुड़े भाजयुमो जिलाध्यक्ष अनूप पटेल ने इस मामले में पुलिस पर लाश निकालने में लेट लतीफी करने का आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ भी कहने की बात बोल रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक