Khandwa News

Khandwa News: नवजात के अदला-बदली पर कटा बवाल, एक ही दिन पैदा हुए दो नवजातों के माता-पिता का नाम एक ही जैसा

Khandwa News जिला अस्पताल SNCU वार्ड में चूक, दो नवजात बच्चों की आदला-बदली, वार्ड में भर्ती दो नवजात की हिस्ट्री एक जैसी निकली

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 08:59 AM IST, Published Date : February 18, 2024/8:59 am IST

Khandwa News: खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिला अस्पताल से बड़ा ही अनोखा मामला सामने आया है। यहां के SNCU वार्ड में बड़ी चूक हुई है। वार्ड में जन्म दो नवजात बच्चों की आदला-बदली का मामला सामने आया है। दरअसल वार्ड में भर्ती दो नवजात की जब हिस्ट्री निकाली गई तो वह एक जैसी थी। हिस्ट्री में माता-पिता का नाम और जन्म दिनांक एक जैसी निकला जिसके चलते विभाग से ये चूक हुई।

Khandwa News: दरअसल, स्टॉफ ने स्वस्थ्य बच्चा के माता पिता को मृत बच्चा सुपुर्द किया था। अलावा इसके दूसरे परिवार को स्वस्थ्य बच्चा सुपुर्द कर दिया था। जिसके बाद मृत बच्चे को देख परिजनों ने जमकर बवाल किया और मृत नवजात लेने से इंकार कर दिया।

Khandwa News: परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि पहले उनका बच्चा तो पूरी तरह स्वस्थ था। इसके बाद SNCU ने मामले में संज्ञान लिया और जांच की। जिसके बाद जांच में पता चला की जिस परिवार को स्वस्थ्य बच्चा दिया गया था मृत नवजात बच्चा उनका था। माता-पिता का नाम और दिनांक एक जैसा होने के कारण ऐसा हुआ।

ये भी पढ़ें- Youth Protest From Tommorow: सरकार के खिलाफ युवाओं का हल्ला बोल, अपनी 7 सूत्रीय मांगों को लेकर करेंगे आंदोलन

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: कर्ज में डूबे पिता ने किया शर्मनाक काम, अपनी ही आंखों के सामने तीनों बच्चों को…

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें