Khargone MP made people resolve to answer brick with stone

सांसद का संवाद.. फिर मचा विवाद! खरगोन सांसद के संकल्प का क्या है सियानी मायने?

सांसद का संवाद.. फिर मचा विवाद! खरगोन सांसद के संकल्प का क्या है सियानी मायने? Khargone MP made people resolve to answer brick with stone

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : April 26, 2022/11:39 pm IST

भोपालः Khargone MP made people resolve खरगोन सांसद के एक संकल्प को लेकर इन दिनों सियासी बवाल मचा हुआ है। असल में खरगोन सांसद गजेंद्र पटेल ने मंच से लोगों को संकल्प दिलाया है कि आप सभी ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए तैयार रहिए और दूसरे लोगों को समझाते हुए कहा कि ये वो सरकार नहीं है जो समझौता करें। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह स्टेटमेंट देते हैं कि बीजेपी गरीब मुसलमानों को पत्थर फेंकने के लिए पैसे देती है..अब सवाल ये हैं कि ऐसे नाजुक मौके पर इन बयानों के मायने क्या है?

Read more :  बड़े हमले की आहट.. ‘रेड टेरर’ से खबरदार! BGL तकनीक का इस्तेमाल कर पुलिस कैंपों को निशाना बना रहे नक्सली 

Khargone MP made people resolve खरगोन सांसद का बयान उस वक्त आया है, जब खरगोन में लोगों का जनजीवन धीरे-धीरे समान्य हो रहा है। वायरल वीडियो में लोगों को संकल्प दिलाने वाले ये खरगोन के सांसद गजेंद्र पटेल है। जिन्होंने अपनी उपस्थिति बयान के ज़रिए दर्ज कराई है। उनका साफ कहना है कि हम सनातन धर्म के लोग हैं। जो ईंट का जवाब पत्थर से देने के लिए तैयार है।

Read more :  IPL 2022 : आखिरी ओवर में हुई धुनाई तो हर्षल पटेल ने खोया आपा, बीच मैदान पर ही रियान पराग से हुई झड़प, देखें वीडियो 

इसके बाद सवाल ये भी उठ रहा है कि गजेंद्र पटेल तो पूरे खरगोन के सांसद हैं तो उनके क्षेत्र में ये दूसरे लोग कौन हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो पर स्थानीय सांसद की कोई टिप्पणी नहीं है। लेकिन अब इस पर मध्य प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई। कांग्रेस कह रही है बीजेपी हमेशा पखंड को अंजाम देती है और वहीं पूर्व सीएम ने तो यहां तक कह दिया कि बीजेपी गरीब मुस्लमान को पत्थर फेंकने के लिए पैसे देती है।

Read more :  ‘ये शादी नहीं हुई तो बदनाम कर दूंगा’.. लड़की की मां को अश्लील वीडियो भेजने लगा युवक 

पहले कपिल मिश्रा का भाषण और अब खरगोन के सांसद का ये संकल्प क्या 2023 के पहले प्रदेश में एक माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है? क्या इसी आधार पर प्रदेश के चुनाव लड़े जाएंगे? बहरहाल प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा है कि खरगोन में सब कुछ ठीक है।

Read more :  छात्रा से दोस्ती कर बनाया अश्लील वीडियो, फिर पांच महीने तक किया रेप, दोस्तों को भी बुलाया 

भले ही गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ये दावा करें कि खरगोन में फिलहाल सब ऑल इज़ वेल है। लेकिन हर रोज भगवा ब्रिगेड के नए-नए वीडियो जो बखेड़ा खड़ा कर रहे हैं। उसे देखकर लगता नहीं कि सब कुछ ठीक है।