Khargone violence case

खरगोन हिंसा : SP पर गोली चलाने वाले 2 आरोपी की पहचान, पकड़ने पुलिस ने बनाई स्पेशल टीम

Khargone violence case : पुलिस ने एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों की पहचान की है...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : April 20, 2022/12:23 pm IST

खरगोन। रामनवमी के जुलूस में हुए पथराव मामले में अब तक शहर में कर्फ्यू लागू है। आरोपियों की धर पकड़ अभी भी जारी है। इस बीच पुलिस ने एसपी सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों की पहचान की है।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

आईपीएस अंकित जायसवाल ने बताया कि एसपी पर गोली चलाने वाले दो आरोपियों की पह​चान कर ली गई है इनमें आरोपी वसीम उर्फ मोहसीन और इरफान खान का नाम सामने आया है। अब दोनों की तलाशी के लिए एक स्पेशल टीम बनाई गई है। बता दें ​कि रामनवमी के जुलूस के दौरान हुए पथराव की घटना को आज 10 दिन हो गए हैं। इतने दिन बीतने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: मिशन 2023 की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी, पूरे प्रदेश में करेगी पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन

प्रशासन हर एक छोटी बड़ी घटनाक्रम पर सख्ती से नजर बनाए रखे हैं, इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई हैं। वहीं पुलिस ने जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।

गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान

खरगोन घटना मामले पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि खरगोन की घटना में वीडियो फुटेज से लोग पहचाने जा रहे हैं, अभी तक 154 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 2 लोग मोहसीन और नवाज पर रासुका के तहत कार्रवाई हुई है। SP पर गोली चलाने वाले वसीम नाम के व्यक्ति की भी पहचान हो गई है। पान की दुकान चलाने वाले व्यक्ति की पहचान भी की गई है। जिसे इंदौर से गिरफ्तार किया है, उसने पथराव किया था।

यह भी पढ़ें: लाल गैंग फिर हमलावर..बड़े हमलों से खबरदार! आखिर कितनी कारगर है नक्सलियों के खिलाफ हमारी रणनीति?

 
Flowers