Madhya Pradesh Corona Updat

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 65 नए मरीज, 10.3 पहुंचा पॉजिटिविटी रेट

Madhya Pradesh Corona Updat : प्रदेश में आज 24 घंटे बीते ही 65 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें भोपाल में सबसे ज्यादा 17 केस है

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2023 / 06:50 AM IST, Published Date : April 23, 2023/6:37 am IST

Madhya Pradesh Corona Updat : भोपाल। देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा है। मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामले चिंता बढ़ा रहे हैं। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मिलने लगे हैं, वहीं भोपाल, इंदौर और जबलपुर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। रविवार को 65 नए पॉजिटिव मरीज मिले है।

read more : सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

Madhya Pradesh Corona Updat : प्रदेश में आज 24 घंटे बीते ही 65 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें भोपाल में सबसे ज्यादा 17 केस है, जबकि ग्वालियर में 13, इंदौर में 9 और सागर में 11 लोग संक्रमित मिले। इससे पहले शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 107 नए मरीज मिले थे। इनमें से 44 मरीज भोपाल के ही थे। यह आंकड़े हमें लगातार सावधान होने के लिए चेतावनी दे रहे हैं।

read more : राजस्थान के उदयपुर और डूंगरपुर में आग,12 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला… 

Madhya Pradesh Corona Updat : शनिवार को संक्रमितों के आंकड़े ने थोड़ी राहत दी और आंकड़ा कम हो गया। पिछले 24 घंटे में किसी भी संक्रमित की मृत्यु नहीं हुई है। प्रदेश में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। इससे डर भी बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों को भी एहतियात बरतने की जरूरत है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें