Madhya Pradesh policemen's leave canceled after Khargone accident

प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्द, आपातकालीन स्थिति में एसपी से लेनी होगी मंजूरी, आदेश जारी

प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों की छुट्टी रद्दः Madhya Pradesh policemen's leave canceled after Khargone accident

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 11, 2022/9:25 pm IST

भोपालः policemen’s leave canceled मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रामनवमी के दिन हुए बवाल के बाद अब प्रदेश के सभी पुलिसकर्मियों को छुट्टी निरस्त कर दी गई है। इस संबंध में इंटेलिजेंस आईजी ने सभी जिलों को आदेश जारी कर दिया है। जारी आदेश में आगामी त्यौहार के चलते कानून व्यवस्था का दिया गया है। हालांकि आपातकालीन स्थिति में आईजी या एसपी पुलिसकर्मियों की छुट्टी मंजूर कर सकेंगे।

Read more :  स्लोगन के साथ मनरेगा कर्मचारियों ने खोला मोर्चा, सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

policemen’s leave canceled बता दें कि मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में रामनवमी के दिन निकाले गए जुलूस पर पथराव हुआ था। इसके बाद स्थिति बिगड़ गई थी। कई जगहों पर तोड़फोड़ और आगजनी भी देखने को मिली थी. रामनवमी में हुए विवाद में एसपी सिद्धार्थ चौधरी, 6 पुलिसकर्मी सहित करीब 24 लोग घायल हुए हैं।

Read more :  रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस ड्रेस को पहनकर बंधेंगे शादी के बंधन में, सामने आई दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों की पहली झलक

खरगोन में लगाया गया कर्फ्यू
पथराव और आगजनी की घटना के बाद सोमवार को कलेक्टर अनुग्रहा पी ने पूरे खरगोन शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। शहरवासियों को सिर्फ मेडिकल इमरजेंसी होने पर ही घर से बाहर निकलने की हिदायत दी गई है। सुरक्षा के लिहाज से चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।