Ranbir Kapoor-Alia Bhatt' Wedding Dress Final, Wear sabyasachi Dress

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस ड्रेस को पहनकर बंधेंगे शादी के बंधन में, सामने आई दूल्हा-दुल्हन के कपड़ों की पहली झलक

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट इस ड्रेस को पहनकर बंधेंगे शादी के बंधन में! Ranbir Kapoor-Alia Bhatt' Wedding Dress Final, They Will Wear sabyasachi Dress in Marriage

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:39 am IST

नई दिल्ली: Ranbir-Alia Wedding Dress रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा जोरों पर है। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ी पल-पल की खबरें अपडेट हो रही है। हालांकि अभी तक शादी को लेकर आलिया और रणबीर ने अधिकारिक तौर पर कुछ भी ऐलान नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी को जुड़ा एक और अपडेट आया है। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के जोड़ी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है।

Read More: दादी ने दो पोते के साथ किया ऐसा काम, बच्चों को इस हाल में देखकर मां के पैरों तले खिसक गई जमीन

Ranbir-Alia Wedding Dress दरअसल, शादी के कथित वेन्यू ‘कृष्णराज बंगले’ (Krishanraj Bunglow) के बाहर तमाम पैपराजी मौजूद हैं, जो कि तैयारियों के वीडियो और तस्वीरें फैंस तक पहुंचा रहे हैं। ऐसे में विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गाड़ी में सब्यसाची (Sabyasachi) के लेबल के कीमती कपड़े पैक हुए दिखाई दे रहे हैं। ये कपड़े गाड़ी में वेन्यू तक पहुंचाए हैं। बताया जा रहा है ये किसी और के नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जोड़ा है।

Read More: मराठा सेवा संघ के स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, बिम्भाजी राव भोसले के समाधि स्थल का सौंदर्यीकरण कराने की घोषणा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सब्यसाची का लहंगा पहनकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की दुल्हनिया बनेंगी। हालांकि, वह वेडिंग के अन्य फंक्शंस में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन हुए आउटफिट्स में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ पिंक लहंगा पहनकर रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लेंगी। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि आलिया और रणबीर की शादी पेस्टल थीम पर होगी।

Read More: लड़की ने साड़ी पहनकर किया ऐसा खतरनाक स्टंट, देखकर अच्छे अच्छों के छूट जाएंगे पसीने

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) शादी से पहले अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं। इन दिनों आलिया पनवेल में अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं, रणबीर कपूर, लव रंजन की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Read More: IPL 2022 : हैदराबाद ने जीता टॉस, गुजरात टाइटंस को दिया बल्लेबाजी का न्यौता 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
Flowers