मिशन 2023.. BJP में बैठकों का दौर, 2 दिन का मंथन.. क्या निकला?

Mission 2023.. Round of meetings in BJP, 2 days of brainstorming.. What happened?

Edited By: , November 26, 2021 / 12:04 AM IST

भोपालः BJP संगठन ने मिशन 2023 के लिए मैदानी रणनीति बनाने से पहले विधायकों का सीधे तौर पर फीडबैक लिया, ताकि आगे कोई भी चूक की गुंजाइश ना रहे। इसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विधायकों से 2 दिनों तक वन-टू-वन चर्चा की। संगठन ने विधायकों से कॉमन सवाल पूछे। पंचायत से लेकर विधानसभा चुनाव तक की तैयारी से जुड़े सीधे सवाल किए गए। गुरूवार को चार संभाग इंदौर, उज्जैन, भोपाल होशंगाबाद के विधायकों से चर्चा की।

Read more : मिशन ‘शहर सरकार’, Active Mode में BJP-Congress, किसे मिलेगा जनता का आशीर्वाद? 

बैठक से पहले प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की भी बैठक हुई। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री शिवप्रकाश ने दो टूक कहा की सत्ता नहीं संगठन सर्वोपरि है। सत्ता आज है कल चली जायेगी लेकिन संगठन हमेशा रहेगा। साथ ही पार्टी पदाधिकारियों को ये भी तकीद किया गया है कि आजीवन सहयोग निधि के 100 करोड़ के टारगेट हर हाल में पूरा करना है।

Read more : सीएम भूपेश बघेल अपने मंत्रिमंडल के साथ मिलेंगे प्रधानमंत्री से, मुख्य सचिव ने PMO को पत्र लिखकर मांगा समय 

वहीं बीजेपी प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने निगम-मंडल और कई जिलों में अटकी न्यूक्तियों को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए योग्य लोगों के बेरोजगार होने की बात कही। दो दिनों तक चली बैठक में कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष के कार्यक्रम और आने वाले 2023 के चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। इसके अलावा बीजेपी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी भोपाल में होगी जिसमें आगामी रणनीति बनाई जा सकती है, आगे के लक्ष्य तय किए जा सकते हैं।