MP former minister Lakhan Singh Yadav threatens to ASI in Gwalior

ASI को धमकाया : ‘रिटायरमेंट के 2 साल बचे हैं, अब तू यहां से ट्रांसफर कराकर चले जा, नहीं तो तेरे साथ…’,  पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव के बिगड़े बोल

Lakhan Singh Yadav : मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने फिर विवादित बयान दिया है। जिसकी पूरे प्रदेश में जमकर चर्चा हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : September 6, 2022/8:14 pm IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने फिर विवादित बयान दिया है। जिसकी पूरे प्रदेश में जमकर चर्चा हो रही है। पूर्व मंत्री लाखन सिंह यादव ने मोहना थाने में पदस्थ ASI को खुले मंच से चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के 2 साल बचे हैं, अब तू यहां से आसानी से ट्रांसफर कराकर चल जा, नहीं तो मोहना की जनता तेरा जुलूस निकाल कर भगाएगी।

Read More: कोचिंग सेंटर में पढ़ाई के दौरान लगी भीषण आग, मची अफरातफरी 

इसके अलावा पूर्व मंत्री ने कांग्रेस के विशाल आमसभा को भी किया संबोधित किया। बता दें कि इससे पहले पिछले साल भी इसी महीने यानी 12 सितंबर 2021 में अफसरों को जमकर धमकाया था। एक कार्यक्रम में लाखन सिंह ने मंच से थानेदार और अफसरों को धमकी दी कि हमारी सरकार आएगी तो प्रदेश में जहां भी रहोगे हिसाब करेंगे। 15 महीने हमारी सरकार थी तो तुम हमारे कार्यकर्ताओं के सामने दुम हिलाते थे, अब मुकदमे दर्ज कर रहे हो।

Read More: कोरोना महामारी के खिलाफ भारत को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता, इस खास वैक्सीन को DGCI ने दी मंजूरी 

पहले भी दिया था विवादित बयान

लाखन सिंह का धमकी देते हुए वीडियो भी सामने आया था। लाखन सिंह ने कहा कि भितरवार में नया थानेदार समाधिया आया है। थानेदार समाधिया मुझे लगता है कि तेरी उम्र अभी कम है, सुधार जाओ। हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता है। अरे समाधिया हमारी सरकार आएगी तो तू प्रदेश में जहां भी रहेगा तेरा हिसाब करेंगे। सिंह ने अफसरों को धमकाते हुए कहा था कि 15 महीने हमारी सरकार थी तो तुम हमारे कार्यकर्ताओं के सामने दुम हिलाते थे, अब मुकदमे दर्ज कर रहे हो। आप नौकरी को नौकरी की तरह करो, अति करोगे तो हमे संघर्ष करना भी आता है। मैं इस मुकाम तक संघर्ष करके ही पहुंचा हूं।

Read More: कोरोना महामारी के खिलाफ भारत को एक बार फिर मिली बड़ी सफलता, इस खास वैक्सीन को DGCI ने दी मंजूरी 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक