Muslim youth used to do obscene acts with a minor

स्कूल में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करता था युवक, बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

Muslim youth used to do obscene acts with a minor एक मुस्लिम युवक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : December 7, 2022/8:29 pm IST

Muslim youth used to do obscene acts with a minor: महू। मध्यप्रदेश के महू क्षेत्र में लव जिहाद का फिर एक मामला सामने आया है। जहां एक मुस्लिम युवक उबेश ने नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में बजरंगदल कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और युवक को पकड़कर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी उबेश को न्यायालय परिसर में भी पिटाई की गई और नाराज वकीलों ने भी कोर्ट परिसर में आरोपी उबेश को जमकर पीटा।

Read more: 12वीं पास के लिए शानदार मौका, पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन 

दरअसल, मामला मंगलवार रात 8 बजे करीब का है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि मसीही स्कूल में लव जिहाद जैसी घटना हो रही है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बंडा बस्ती के युवक को पकड़ा। युवक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। बजरंग दल के कार्यकर्ता मारते पीटते बंडा बस्ती के युवक को थाने ले गए। युवक को पुलिस के हवाले किया है।

नहीं होने देंगे लव जिहाद

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि शहर में लव जिहाद की घटनाएं बढ़ गई हैं। बजरंग दल इस तरह की घटनाएं नहीं होने देंगे। लव जिहाद जैसी घटना फिर सामने आई तो हम हर तरीके से निपटने को भी तैयार हैं।

Read more: परिवार वालों से नाता तोड़ गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पहली ही रात खुल गई दुल्हन की पोल, अब माथा पिटता फिर रहा ​दूल्हा 

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने की शिकायत

Muslim youth used to do obscene acts with a minor: पूरे मामले में कोतवाली टीआई महेंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। लिटिल एंजेल स्कूल की नाबालिग लड़की के साथ बंडा बस्ती का युवक छेड़छाड़ कर रहा था। मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers