गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया है मेरा पति, भोली-भाली लड़कियों को फंसाता है, खोजने वाले को दूंगी ऐसा इनाम |

गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया है मेरा पति, भोली-भाली लड़कियों को फंसाता है, खोजने वाले को दूंगी ऐसा इनाम

मिली जानकारी के अनुसार, अरवलिया सोलंकी निवासी व्यक्ति, विक्रमगढ़ आलोट की रहने वाली एक लड़की को लेकर 17 अगस्त को घर से दो लाख रुपये कैश, कीमती ज्वेलरी और मोटरसाइकिल लेकर गायब हो गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 14, 2022/9:52 am IST

husband love with girlfriend: रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में एक पत्नी ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट की है जो जमकर वायरल हो रहा है। उस पोस्ट में उसके पति को खोज कर लाने वाले को इनाम देने की बात लिखी गई है, महिला ने ये भी बता दिया है कि उसका पति शातिर बदमाश है। और वह दो लाख कैश, ज्वेलरी और बाइक लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भाग गया है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

मिली जानकारी के अनुसार, अरवलिया सोलंकी निवासी व्यक्ति, विक्रमगढ़ आलोट की रहने वाली एक लड़की को लेकर 17 अगस्त को घर से दो लाख रुपये कैश, कीमती ज्वेलरी और मोटरसाइकिल लेकर गायब हो गया। उसकी पत्नी ने 5 सितंबर को पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

read more:  सिनेमाघर में ऐसे कपड़े पहनकर आई मौनी, फिल्म छोड़कर एक्ट्रेस को देखन लगे फैंस

महिला के अनुसार बच्चों की पढ़ाई के कारण वे लोग गांव छोड़कर आलोट में रहते हैं, महिला पंचायत में सहायक सचिव के पद पर पिछले सात साल से है और उनके दो बच्चे हैं। महिला ने बताया कि मेरे पति का एक लड़की का साथ चक्कर चल रहा था, जिसको लेकर हम दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था, मेरे पति मुझे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करते थे। अब कुछ दिनों पहले वो घर से कीमती सामान और बाइक लेकर मुझे और मेरे बच्चों को छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ फरार हो गए।

read more:  मां से बिछड़ा तो लोगों ने बनाया खिलौना, शासन ने ग्रामीणों को समझाइश देकर किया सतर्क

husband love with girlfriend: उन्हें सजा दिलाने के लिए मैंने फेसबुक पर पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि, ‘मेरा पति विक्रम लड़कियों को जाल में फंसाता है, यह किसी लड़की के साथ भागा है अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों को छोड़ दिया है, इसकी सूचना देकर मेरी मदद करें और भोली-भाली लड़कियों की जिंदगी खत्म होने से बचाएं, मेरा पति शातिर बदमाश है।