CM Dr. Mohan Yadav Video

CM Dr. Mohan Yadav : MP से राज्यसभा के लिए BJP उम्मीदवारों के नामों का हुआ ऐलान, सीएम डॉ. मोहन यादव ने दी शुभकामनाएं

CM Dr. Mohan Yadav: Names of BJP candidates for Rajya Sabha from MP announced, CM Dr. Mohan Yadav extended best wishes

Edited By :   Modified Date:  February 14, 2024 / 08:46 PM IST, Published Date : February 14, 2024/8:46 pm IST

भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मध्यप्रदेश से राज्यसभा के लिए भाजपा द्वारा नामांकित किए गए चार प्रत्याशियों के नामों की घोषणा का स्वागत किया है और इन प्रत्याशियों को सुयोग्य प्रत्याशी बताते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व को धन्यवाद भी दिया है।

read more : Kajal Raghwani Sexy Bhojpuri Video : उफ्फ! काजल राघवानी ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, वीडियो देखने के बाद खुद को रोक नहीं पाएंगे आप भी.. 

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आज घोषित प्रत्याशियों में चारों प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र के योग्य प्रत्याशी हैं। उज्जैन के उमेश नाथ जी महाराज का काफी नाम है। वाल्मिकी समाज सहित अन्य समाजों में भी उनका सम्मान है। उनका सामाजिक योगदान भी महत्वपूर्ण है। छुआछूत जैसी सामाजिक कुरीतियों की समाप्ति के लिए उन्होंने कार्य किया है। इसी तरह तमिलनाडु के डॉ एल मुरुगन जी केंद्रीय मंत्री हैं, उन्हें पूर्व में भी संगठन ने अवसर दिया। वे बड़े कद के हैं। उन्हें पुन: अवसर दिया गया है।

 

मध्यप्रदेश से एक अन्य प्रत्याशी श्री बंसीलाल गुर्जर का चयन हुआ है जो मंडी सहित स्थानीय निकायों से जुड़े रहे हैं। वे किसान वर्ग के लिए भी आवाज उठाते रहे हैं। महिला मोर्चा संगठन से जुड़ी रही ओबीसी नेता नर्मदापुरम निवासी श्रीमती माया नारोलिया जी भी प्रत्याशियों में शामिल हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने महिला नेतृत्व को आगे बढ़ाया है। इस नाते इनका चयन महत्वपूर्ण है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने प्रत्याशियों को शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि चारों प्रत्याशी कल नामांकन भरेंगे। आशा है कि इनके निर्वाचन से दिल्ली में राज्यसभा में मध्यप्रदेश को आवाज उठाने की ताकत मिलेगी। इन सभी का नया राजनीतिक जीवन आरंभ होगा और सभी राज्यसभा में अपना कार्यकाल सफलता से पूरा करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp