Drunk young man cut off both legs of elderly woman for this work

Narmadapuram news: शराब के नशे में इस घिनौने काम के लिए काटे बुजुर्ग महिला के दोनों पांव, गांव के ही शख्स ने वारदात को दिया अंजाम, फिर..

शराब के नशे में इस घिनौने काम के लिए काटे बुजुर्ग महिला के दोनों पांव, गांव के ही शख्स ने वारदात को दिया अंजाम, फिर.. Drunk young man cut off both legs of elderly woman for this work

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2023 / 04:06 PM IST, Published Date : March 10, 2023/4:03 pm IST

Drunk young man cut off both legs of elderly woman for this work: नर्मदापुरम। नर्मदापुरम जिले के सांगाखेड़ा गांव में होली की रात बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर लूट और हत्या के मामले में पुलिस ने 48 घंटे के अंदर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। एसपी डॉ गुरकरन सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गांव में ही रहने वाले शराबी युवक द्वारा पैसों के लालच में बुजुर्ग महिला के दोनों पैर काटकर सोने चांदी के जेवरात लूट कर महिला की हत्या कर दी थी।

Read more: इंस्टाग्राम पर परवान चढ़ा प्यार..! घरवालों से छुपकर प्रेमिका ने पुलिस आरक्षक के साथ किया ऐसा काम, अब लगा रही इंसाफ की गुहार

लूट और हत्या के बाद आरोपी जेबरो को बेचने के फिराक में था। एसपी के मुताबिक एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह के निर्देशन में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई थी। आरोपी से लूट की रकम और हत्या में उपयोग किए गए हथियार को बरामद कर लिया है। आईजी नर्मदापुरम प्रभारी इरशाद वली ने पुलिस टीम को ₹30000 इनाम देने की घोषणा की है। आपको बता दें कि होली की रात साँगाखेड़ा निवासी रामबाई चौर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

Read more: 3 माह की दुधमुही बच्ची की दर्दनाक मौत, नशे की हालत में धुत्त पड़ोसी ने किया था ऐसा कांड, सदमे में आया परिवार

Drunk young man cut off both legs of elderly woman for this work: एसपी के मुताबिक आरोपी युवक पर वाहन चोरी और यौन शोषण के पहले से मामले दर्ज हैं। युवक आदतन अपराधी है। एसपी के मुताबिक आरोपी कि पहले से ही इन जेबरो पर नजर थी। आरोपी गांव में पहले ही वारदात को अंजाम देने की बात कह चुका था। लेकिन लोगों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। एसपी के मुताबिक आरोपी युवक महिला और उसके परिवार को पहले से जानता था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें