Nigam Remove Bhagwa Flag on Garbage Van

हिंदू नववर्ष पर लगाए गए भगवा झंडों को निगम ने कचरा गाड़ी लगाकर हटाया, फूटा RSS सहित अन्य हिंदू संगठनों का गुस्सा

हिंदू नववर्ष पर लगाए गए भगवा झंडों को निगम ने कचरा गाड़ी लगाकर हटाया! Nigam Remove Bhagwa Flag on Garbage Van

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 2, 2022/11:35 pm IST

जबलपुर: Bhagwa Flag on Garbage Van  यहां हिंदू नववर्ष पर शहर में लगाए गए भगवा झंडों को नगर निगम ने कचरा गाड़ी लगाकर हटाया। इसके विरोध में RSS, विश्व हिंदू परिषद और दूसरे हिंदू संगठन सड़क पर उतर आए। बड़ा फुहारा पर चक्काजाम कर हिंदू संगठन नगर निगम के आयुक्त और कलेक्टर से माफी मंगवाने की जिद पर अड़ गए। उनसे बातचीत करने पहुंचे दूसरे अधिकारियों को उन्होंने हंगामा करते हुए मौके से भगा दिया।

Read More: IBC24 की खबर का असर! नर्सिंग कॉलेज की परीक्षा में खुलेआम नकल, WhatsApp पर आ रहे थे आंसर, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

Bhagwa Flag on Garbage Van  दरअसल शहर में स्वच्छता अभियान के तहत नगर निगम की ओर से रोज बैनर-पोस्टर और झंडे हटवाए जा रहे हैं। शनिवार को भगवा झंडे हटाने के मामले ने तूल पकड़ लिया। आक्रोशित हिंदू संगठन जय श्रीराम के नारे के साथ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन की वजह से फुहारा इलाके में जाम लग गया।

Read More: ’50 लाख रुपए भेजो वरना वायरल कर दूंगा तुम्हारी न्यूड तस्वीरें’ अपनी ऐसी तस्वीर देखकर दंग रह गई महिला डॉक्टर

हिंदू संगठनों का कहना है कि ये भगवा ध्वज का अपमान है। हमारे झंडे को उतारकर इस तरह कचरा गाड़ी में डालना हमारी भावनाओं को आहत किया गया है। दूसरे धर्मों के आयोजन से जुड़े झंडे आदि हटाने में प्रशासन के हाथ-पांव क्यों फूल जाते हैं। ऐसे अधिकारियों को अविलंब यहां से हटाया जाए।

Read More: भाजपा ने खैरागढ़ के चुनावी मैदान में उतारा शिवराज-सिंधिया जैसे दिग्गजों को, कांग्रेस बोली- हमें फर्क नहीं पड़ता