Police caught smag: स्मैक की खेप लेकर खुले आम घूम रहे थे तस्कर

Police caught smag: स्मैक की खेप लेकर खुले आम घूम रहे थे तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार बरामद किया

Police caught smag: स्मैक की खेप लेकर खुले आम घूम रहे थे तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार बरामद किया, 2 रंगे हाथ पकड़ाए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 19, 2022/7:52 pm IST

Police caught smag: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में स्मैक की खेप लेकर बेचने की फिराक में घूम रहे दो तस्करों को मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच व मुरार थाना पुलिस ने घास मंडी के पास से पकड़ा है। पुलिस को तस्कर की तलाशी में उसके पास से 27 ग्राम स्मैक बरामद की है। बरामद की गई स्मैक की कीमती करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- Love jihad: हिंदूवादी संगठन उतरा सड़कों पर, सरकार को दिया 7 दिन का अल्टीमेटम, जानें किस मामले में दी आंदोलन की चेतावनी

2 तस्करों को धर दबोचा

Police caught smag: ग्वालियर के मुरार थाने के एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो तस्कर स्मैक लेकर आने वाला है। इसका पता चलते ही क्राइम ब्रांच व मुरार थाना पुलिस को तस्करों को पकड़ने का टॉस्क दिया। जिस पर थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच दामोदर गुप्ता व मुरार थाने बल के साथ घास मंडी के पास मोटरसाइकिल पर स्मैक बेचने की फिराक में घूम रहे दो तस्करों को धर दबोचा लिया।

ये भी पढ़ें- sex racket: कॉल गर्ल्स इंटाग्राम पर करती थी ये काम, सेक्स रैकेट के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

तीसरे व्यक्ति की तलाश जारी

Police caught smag: पकड़े गए तस्करों की तलाशी लेने पर एक के पास से 12 ग्राम और दूसरे के पास से 15 ग्राम कुल 27 ग्राम स्मैक बरामद की गई। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपी की पहचान योगेश रजक ओर अनिल रजक है। तस्करों के मुताबिक वह बड़ा गांव से एक अन्य तस्कर से इसमें खरीद कर लाए थे। जिसे वह छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर ग्राहकों को बेचते थे। पुलिस स्मैक की डिलीवरी देने वाले उस तीसरे व्यक्ति की भी तलाश कर रही है। फिलहाल पकड़े गए तस्करों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें