MP Accident News: कोहरा बना जानलेवा.. नजर नहीं आई सड़क तो पुलिया से नीचे जा गिरी कार, ड्राइवर की दर्दनाक मौत | MP Accident News

MP Accident News: कोहरा बना जानलेवा.. नजर नहीं आई सड़क तो पुलिया से नीचे जा गिरी कार, ड्राइवर की दर्दनाक मौत

Edited By :   Modified Date:  January 9, 2024 / 11:30 AM IST, Published Date : January 9, 2024/11:30 am IST

भोपाल: मध्यप्रदेश का ज्यादातर हिस्सा घने कोहरे के चपेट में हैं। यहाँ के बड़े शहरों की बात करें तो विजिबलिटी महज 50 मीटर के करीब हैं। इसका असर रेल, वायु और सड़क यातायात पर देखने को मिल रहा हैं। घने कोहरे से आम लोगों जनजीवन पर सीधा असर पड़ रहा हैं। अलसुबह के कामो में देरी देखने को मिल रही हैं। फिलहाल भोपाल, इंदौर ग्वालियर में घना कोहरा छाया हुआ हैं। धुंध और कोहरे की वजह से विमान और रेल यात्रियों को खासे परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

TATA Group Lakshadweep: लक्ष्यद्वीप में अब ताज ब्रांडेड रिसॉर्ट और होटल.. टाटा समूह 2026 तक काम पूरा करने की तैयारी में

वही अब यह कोहरा आम लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा हैं। लोग कम विजिबलिटी के खतरों के बीच वाहन चलाने पर मजबूर हो रहे है। ताजा मामला रायसेन जिले का हैं। यहाँ एक तेज रफ्तार कर सड़क छोड़कर सीधे पुल के नीचे जा गिरी। आसपास के लोगो ने घटना के तुरंत बाद सूचना पुलिस को दी और फिर खुद ही रेस्क्यू आपरेशन में जुट गए। कुछ देर बाद पुलिस की मदद से कार को बाहर निकला गया। वही भीतर फंसे ड्राइवर की डूबने से मौत हो चुकी थी। घटना विदिशा मार्ग के विल्होरी पुलिया की बताई जा रही हैं। बहरहाल मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच कर दी हैं।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें