Crazy young man killed by shooting in dog's neck

Rewa news: युवक बना जल्लाद… सनक में आकर बेजुबान के साथ कर दिया ऐसा कांड, सुनकर कांप जाएगी रूह

Crazy young man killed by shooting in dog's neck युवक बना जल्लाद... सनक में आकर बेजुबान के साथ कर दिया ऐसा कांड

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2023 / 11:12 AM IST, Published Date : June 14, 2023/11:12 am IST

Crazy young man killed by shooting in dog’s neck

रीवा। जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से क्रूरता की सारी हदें पार कर देने वाली एक घटना समाने आई है। यहां पर रहने वाले एक पालतू कुत्ते को सनकी युवक ने गोली मार दी। उस बेजुबान का कसूर सिर्फ इतना था की आते जाते वक्त वह आरोपी को देखकर अक्सर भौंका करता था, लेकिन उस बेरहम आरोपी को बेजुबान पर जरा सी भी तरस नहीं आई और घर से पिस्टल लाकर उसपर फायरिंग कर दी। गोली कुत्ते की गर्दन पर लगी थी, जिसकी वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की सूचना डायल 100 पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस टीम के साथ एसडीओपी पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए।

Read More: शहर में फैल रही अज्ञात बीमारी, एक के बाद एक सैकड़ों सूअरों की मौत, मचा हड़कंप 

घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है। पिपरी निवासी अरुण प्रसाद द्विवेदी के पालतू कुत्ते को गांव में ही रहने वाले प्रिंस मिश्रा नाम के एक युवक ने मंगलवार की शाम तकरीबन 6 बजे गोली मार कर बुरी तरह घायल कर दिया। कुत्ते के मालिक ने बताया की आरोपी प्रिंस मिश्रा अपराधी प्रवत्ति का है। पिछले लम्बे समय से वह अवैध कार्यों में लिप्त है और कई बार चोरी की नियत से उसने उनके फर्म में घुसने की कोशिश भी की है। प्रिंस मिश्रा जब भी घर के पास गुजरता था उसी दौरान उनका कुत्ता उसे देखकर भौंकने लगता था।

व्हाट्सएप पर दी थी कुत्ते को जान से मारने की धमकी

आरोपी प्रिंस मिश्रा ने कई बार पीड़ित परिवार को में मैसेज करके उनके पालतु कुत्ते को जान से मारने की धमकी दे चुका था। मंगलवार की शाम को वह फिर घर के पास से गुजरा था। इस दौरान प्रिंस को देखकर कुत्ते ने फिर से भौंकना शुरु कर दिया। कुत्ते के फिर भौंकने से गुस्साया युवक अपने घर से पिस्टल निकालकर लाया। इतने में देखते ही देखते उसने सरेआम गांव वालों की उस्पथित में कुत्ते पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। गोली कुत्ते के गर्दन पर लगी और वह वहीं पर गिर पड़ा।

कुत्ते की गर्दन में गोली लगने से उपचार के दौरान मौत

मौत घटना के बाद डरे सहमे पीड़ित परिवार ने डायल 100 को फोन किया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम की साथ एसडीओपी नवीन तिवारी पहुंच गए। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर देखा तो गोली लगने से घायल हुआ बेजुबान कुत्ता बुरी तरह जख्मी था और उसकी सांसे अटक-अटक कर चल रही थी। पुलिस टीम ने तत्काल पशु चिकित्सक को सूचना देकर मौके पर बुलाया और कुछ समय के बाद उसका उपचार शुरु किया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Read More: शहरवासियों को गर्मी का डबल डोज, आज इन इलाकों में नहीं होगी पानी का सप्लाई, जानें वजह

पीड़ित अरुण प्रसाद मिश्र का कहना है आरोपी कई बार उनके फर्म के अंदर चोरी की नियत से घुसने का प्रयास भी किया था, लेकिन जब भी वह फर्म के अंदर घुसने का प्रयास करता कुत्ता उसकी आहट पाकर भौंकने लगता था। पालतु कुत्ते ने उसे अच्छी तरह से पहचान लिया था और शायद इसलिए आरोपी जब भी कुत्ते के पास से होकर गुजरता था तो वह उसे देख कर भौंकने लगता था। कुत्ता उसके रास्ते का रोड़ा बन रहा था, जिसके चलते उसने बेजुबान कुत्ते पर पिस्टल से फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना स्थल पर पहुंचे एसडीओपी नवीन तिवारी ने बताया की आरोपी वरदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है। जल्द तलाश कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी से पूछताछ के बाद जो भी तथ्य निकल कर सामने उसके अधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। IBC24 से राजीव पांडे की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें