Rewa Road Accident: जिले भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत |

Rewa Road Accident: जिले भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Rewa Road Accident: जिले भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही मौत

Edited By :   |  

Reported By: Rajeev Rajeev Pandey

Modified Date:  February 27, 2024 / 12:21 PM IST, Published Date : February 27, 2024/12:21 pm IST

रीवा।Rewa Road Accident: शहर के अमहिया थाना क्षेत्र में देर रात बजरंग गेट के नगर के पास नए बस स्टैंड की ओर से सिरमौर चौराहे की तरफ जा रहे बाइक सवार युवक को पीछे की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कार चालाक ने जोरदार टक्कर मार दी प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि बाइक सवार युवक पहले हवा में उछला इसके बाद डिवाइडर से जा टकराया जिससे युवक के सिर पर गंभीर चोट लगी और घटना स्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Read More: Guna News: तेजी से बढ़ा हार्ट अटैक का खतरा, अब तक चार लोगों की मौत, डॉक्टर भी हैरान 

वहीं हादसे के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया लेकिन कार का अगला टायर फट गया और घटना स्थल से महज कुछ ही दूरी पर कार चालक कार को बीच रास्ते में ही छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद कार छोड़कर भागा चालक मौके पर पहुंची पुलिस घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई इसके बाद तत्काल घटना की सूचना पुलिस और एम्बुलेंस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस और मीडिया की टीम ने स्थानीय लोगो की मदद से मृतक के शव को एम्बुलेंस में रखवाया और शव को पोस्टमार्टम के अस्पताल भेजवा दिया।

Read More: गुणवत्ताहीन निर्माण पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने दिखाए सख्त तेवर, दो अधिकारीयों को किया निलंबित, दो को कारण बताओ नोटिस 

Rewa Road Accident: मृतक युवक कौन है कहा का रहने वाला है पुलिस इसका पता लगा रही है। इसके अलावा पुलिस की टीम कार चालक की भी तलाश करने में जुटी हुइ है। घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की वह बाइक से जा रहा था तभी एक तेज रफ्तार कार पिछे से आई और बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारते हुए आगे बढ गई। हादसे में युवक की मौत हो गई और कार सवार युवक कार को बीच रास्ते में ही कार छोड़कर मौके से फरार हो गया।

 
Flowers