Dhirendra Shastri's marriage news

Dhirendra Shastri’s marriage news: धीरेंद्र शास्त्री की शादी को लेकर जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कही ये बड़ी बात, जानें…

Dhirendra Shastri's marriage news तुलसी पीठ सेवा न्यास के पीठाधीश्वर जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज ने पंडित धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कही ये बात

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : September 1, 2023/5:46 pm IST

Dhirendra Shastri’s marriage news: सतना। बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री शादी कब करेंगे यह सवाल शायद देश विदेश के उनके करोड़ों भक्त जनने के इच्छुक है। इस बात का इंतजार न सिर्फ उनके भक्तों बल्कि उनके गुरु तुलसी पीठ सेवा न्यास के पीठाधीश्वर जगतगुरु रामभद्राचार्य जी महाराज को भी है। वे अपने प्रिय शिष्यों में से एक पंडित धीरेन शास्त्री के घोड़ी पर चढ़ने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Dhirendra Shastri’s marriage news: सतना के चित्रकूट में उन्होंने कहा कि जब कोई लाडली मिल जाएगी तो वे अपनी सहमति देने के लिए एक क्षण मात्र की देरी नहीं करेंगे। क्या वे खुद उनके लिए लड़की ढूंढ रहे हैं इस सवाल पर वे खिलखिला कर हंस पड़े। उन्होंने कहा कि गुरु लड़की नहीं ढूंढते। प्रभु श्री राम ने सीता को चुना था और उनके गुरु विश्वामित्र ने उन्हें विवाह की अनुमति और आशीर्वाद दिया था।

Dhirendra Shastri’s marriage news: वहीं दूसरी ओर धीरेंद्र शास्त्री द्वारा हिंदू राष्ट्र की परिकल्पना का उनके गुरु रामभद्राचार्य जी महाराज ने समर्थन करते हुए भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात को दोहराया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने में अड़चनें बहुत है पर हिंदू राष्ट्र बनना चाहिए। बता दें आज जगद्गुरु रामभद्राचार सातना पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने ये बयान दिया।

ये भी पढ़ें- BJP neta viral video: बीजेपी नेता के बिगड़े बोल, लात मारकर पार्टी छोड़ने की कही बात, वीडियो हुआ वायरल

ये भी पढ़ें- Pt. Pradeep mishra upaye: पूरी होगी आपकी हर मुराद, पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया आसान उपाय, बन जाएंगे आपके हर अटके काम

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें