शराबियों से परेशान महिलाओं ने उठाया बड़ा कदम, दुकान के सामने धरने पर बैठीं |

शराबियों से परेशान महिलाओं ने उठाया बड़ा कदम, दुकान के सामने धरने पर बैठीं

Women troubled by alcoholics took a big step, sat on a dharna in front of the shop, शराबियों से परेशान महिलाओं ने उठाया बड़ा कदम, दुकान के सामने धरने पर बैठीं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 24, 2022/2:00 pm IST

सतना:  जहां शराब दुकान होती है। वहां लोगो का जमावड़ा लगा ही रहता है। आते जाते लोगो की हरकते देख आप स्तब्ध रह जाएंगे आप। आपने कई वीडियो भी देखें होगे जिनमें शराब पी के लोग की कहनी कथनी सब बदल जाती है। ये वहां तक भी संभल जाता है। लेकिन क्या हो जब शराब कि दुकान ऐसे एरिया में हो जहां रेसिडेंट रहते हैं। लोग आए दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हैं। लेकिन होता कुछ नहीं है क्योंंकि शराब दुकान ने बकायदा लाइसेंस ले रखा है कि मुझे इसी जगह शराब बेचना है। पुलिस कर्मी आते है समझाते हैं कभी कभी थाने भी ले जाते हैं। लेकिन आखिर में दुकान पर कुछ नही होता है। जिसको लेकर अब आस पास की महिलाओं ने विरोध कर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है।

Read More: छत्तीसगढ़ः सरपंच समेत 50 भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, संभाग में गरमा रही सियासत 

महिलाओं ने शुरु किया धरना प्रदर्शन

घटना मध्यप्रदेश के सतना जिले की है जहां महिलाओं ने शराब दुकान के विरोध में धरना प्रदर्शन किया है। महिलाओं का कहना है कि  शराबी दुकान के पास एकत्रित हो जाते हैं फिर अलग अलग तरह की छींटाकशी करते हैं। साधारण भाषा में कहा जाए तो कंमेंट और अनर्गल बाते करते हैं। चूंकी दुकान रेसिडेंट के सामने है। इसिलिए वो कमेंट को आसानी से सुन पाते हैं। आते जाते भी यही सब सुनने को मिलता है। जिससे आस पास का माहोल खराब हो रहा है। महिलाओं ने आगे कहा कि हमारी मांग है कि शराब दुकान की जगह को स्थाननांतरित कराई जानी चाहिए। ताकि आम जन मानस शांती से जीवन यापन कर सके ।

Read More: सरकार और राज्यपाल के बीच तनातनी जारी, अब मांगा गया विधायी कार्य का ब्योरा, सीएम ने कही ये बड़ी बात

पुलिस ने संभाला मोर्चा 

प्रदर्शन कर रही महिलाओं के विरुद्ध कोई गलत कदम ना उठाया जाए, इसको लेकर जिला प्रशासन और जिला पुलिस बल के अधिकारी पहुचें। पहुंचने के बाद अधिकारियों ने महिलाओं की समस्या सुनी और जरुरी कदम उठाए जाने के अश्वासन दिये हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ः सरपंच समेत 50 भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, संभाग में गरमा रही सियासत