The girl living on rent turned out to be the killer of the house mistress

Seoni News: आप भी देते हैं किराए से मकान तो हो जाएं सावधान..! इस घटना ने किया सोचने पर मजबूर

आप भी देते हैं किराए से मकान तो हो जाएं सावधान..! The girl living on rent turned out to be the killer of the house mistress

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 07:17 PM IST, Published Date : June 5, 2023/7:17 pm IST

सिवनी। बीते 2 जून को थाना कोतवाली में सूचना प्राप्त हुई कि निवासी महाराज बाग शिवमंदिर के पास भैरोगंज सिवनी निवासी किसी महिला की उसके मकान में खून से लत-पथ लाश पड़ी हुई है। सूचना पर तत्काल कोतवाली थाना प्रभारी हमराह स्टाफ के द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर तस्तदीक करने पर पाया गया कि मधु तिवारी पति रमेश तिवारी निवासी महाराज बाग शिवमंदिर के पास भैरोगंज सिवनी की किसी व्यक्ति द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गई है जिस पर थाना कोतवाली में अप क्र 512/2023 धारा 302 भादवि की प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Read More: दर्दनाक हादसे का शिकार हुई मां-बेटी, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, मची चीख-पुकार 

उक्त सूचना की प्राप्ति पर पुलिस अधीक्षक सिवनी श्री रामजी श्रीवास्तव द्वारा तत्काल घटना स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया गया एवं एसडीओपी सिवनी श्री पुरुषोत्तम मरावी एवं थाना प्रभारी कोतवाली को अज्ञात आरोपी की पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिये गये। थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित कर अज्ञात आरोपी की पतासाजी के प्रयास प्रारंभ किये गए। पुलिस टीम द्वारा विवेचना में साक्ष्यों के संकलन हेतु फिगर प्रिंट, डॉग स्काट, फारेंसिक टीम, एवं सायबर सेल से तकनीकी सहायता ली गई। इसके अतिरिक्त घटना स्थल के आस-पास इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। विवचेना के दौरान प्राप्त भौतिक एवं परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर संदेही महिला रुपाली बघेल को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ करने लगी।

Read More: हवस मिटाने शख्स ने फेंका प्रेम जाल, फिर महिला से पीछा छुड़ाने लिए कर दिया ऐसा कांड 

आरोपी युवती द्वारा बताया गया कि वह जनवरी 2023 से मृतिका के मकान में किराये से निवास कर रही थी। आरोपी युवती का पिछले कुछ दिनों से अपनी मकान मालकिन (मूर्तिका) के साथ किराये एवं बिजली बिल के लेन-देन को लेकर कुछ विवाद चल रहा था। इसी बात को लेकर दिनांक 2 जून को जब आरोपी युवती अपनी कोचिंग से वापस कमरे लौटी तब मकान मालकिन द्वारा पुनः किराये को लेकर आरोपिया के साथ कहा सुनी होने लगी। इस दौरान मकान मालकिन आरोपी युवती  के चरित्र को लेकर गलत बात उसके माता पिता को बताने की धमकी देने लगी जिस पर दोनों के बीच हाथापाई चालू हो गई। हाथपाई के दौरान आवेश में आकर आरोपिया द्वारा किचन में रखे तवे से मकान मालकिन के सिर पर प्रहार किया गया, जिससे सिर से खून बहने लगा एवं प्रतिघात में मकान मालकिन द्वारा भी चाकू से आरोपी युवती पर हमले की कोशिश की गई, जिससे आरोपिया के हाथों में हल्की खरोंच आई।

Read More: एक ही झटके में बुझा घर का चिराग, सदमे में आया परिवार, हैरान कर देगी वजह 

आरोपी युवती द्वारा किचन में रखे जग एवं अन्य बर्तन द्वारा भी मृतिका के सिर पर प्रहार किया गया, जिससे मृतिका घायल होकर फर्श पर गिर गई एवं आरोपिया द्वारा चाकू से मृतिका का गला रेत कर हत्या कर दी गई। इसके पश्चात आरोपी युवती द्वारा पास ही पड़े तौलिये से अपने शरीर पर लगे खून को साफ कर वापस आकर अपने बाथरूम में स्नान किया गया एवं घटना के दौरान पहने हुए कपड़े को धुल दिया गया एवं तैयार होकर कमरे के सामने वाली सीढ़ी से नीचे आकर खड़ी हो गई। आरोपी युवती के शरीर पर पाये गये चोट के निशान की एमएलसी कराने पर विशेषज्ञों द्वारा चाकू के प्रहार से कारित चोट होना लेख किया गया। फिलहाल आरोपी युवती को गिरफ्तार कर जिला न्यायालय सिवनी में पेश किया जाता है। IBC24 से अंकित रजक  की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें