Shivraj Singh Chouhan: CM suspended the officer from the stage

Shivraj Singh Chouhan : CM ने मंच से अधिकारी को किया निलंबित, SDM और कलेक्टर के छूटे पसीने, जिला अधिकारियों को दी हिदायत

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों प्रदेश में लागू योजनाओं और कार्यों की लापरवाही को लेकर अधिकारियों पर लगातार एक्शन लेते नजर आ रहे है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : September 24, 2022/12:24 pm IST

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : डिंडौरी – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों प्रदेश में लागू योजनाओं और कार्यों की लापरवाही को लेकर अधिकारियों पर लगातार एक्शन लेते नजर आ रहे है। आगामी विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों में शिवराज सहित बीजेपी पार्टी प्रदेश में जुट गई है। शिवराज का अधिकारियों के प्रति कटाक्ष प्रहार साफ देखा जा रहा है। इतना ही नहीं कहीं भी कोई भी नेता और अधिकारियों के गलत कार्य या बयान पर मुख्यमंत्री तुरंत एक्शन में आ जाते है। हालांकि विपक्ष का शिवराज के इस एक्शन को देखते हुए कहना है कि भाजपा को डर सता रहा है कि 2023 विधानसभा से भाजपा साफ न हो जाए इसलिए शिवराज ने एक्शन लेने का नाटक शुरू कर दिया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : पदयात्रा पर शुरू हुई राजनीति, कांग्रेस नेताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को दिया न्यौता, अरुण साव ने कही थी ये बात 

खाद्य अधिकारी को मंच पर बुलाकर किया निलंबित

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान डिंडौरी दौरे पर थे। यहां वे अफसरों पर सख्त होकर ललकारते नजर आए। उज्ज्वला योजना का लक्ष्य पूरा नहीं करने पर उन्होंने जिला खाद्य अधिकारी टीआर अहिरवार को मंच से ही निलंबित करने के आदेश दे दिया। सीएम हिनोता ग्राम पंचायत के जोगी टिकरिया गांव में मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान शिविर कार्यक्रम को संबांधित कर रहे थे। शिवराज ने सभा के दौरान ही स्थानीय कलेक्टर से योजनाओं की प्रगति की जानकारी ली और कार्यक्रम में मौजूद लोगों से इसका फीडबैक लिया। सीएम ने 31 अक्टूबर तक जिले के सभी लोगों के आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश दिए।

read more : 24 September Live Update: बिहार दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, बूढ़ी काली माता मंदिर में की पूजा 

कलेक्टर को दी हिदायत

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : ​​​​​​मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही कलेक्टर रत्नाकर झा से कहा कि 31 अक्टूबर तक शिविर का आयोजन किया जाना है। इस दौरान शिविर लगाए जाएं। सभी पात्र हितग्राहियों को योजना का लाभ दिया जाए। अगर 31 अक्टूबर के बाद जिले में कोई भी पात्र हितग्राही बचा तो फिर मैं आपको भी नहीं छोड़ूंगा।

read more : Marriage in police station: भाभी के बहन से देवर ने बनाए संबंध, थाने में पहननी पड़ी वरमाला 

CM ने मंच पर ही SDM को दी चेतावनी

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को छिंदवाड़ा में थे, यहां रामाकोना में आयोजित जन सेवा शिविर में भी उन्होंने सख्त तेवर दिखाए थे। इस दौरान कलेक्टर के साथ-साथ SDM, तहसीलदार और CMHO सभी को मंच से उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सरकारी योजना का लाभ प्रत्येक व्यक्ति को मिलना चाहिए इसमें वह किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं करेंगे।

read more : ‘मेरा डेथ सर्टिफिकेट खो गया है…किसी को मिले तो कृपया मुझे लौटा दें’ अखबार में विज्ञापन देखकर हो गए लोगों के होश फाख्ता

 कलेक्टर को आया पसीना

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंडला में मंच पर PHE अधिकारी को फटकार लगा दी। सीएम ने कार्यपालन मंत्री केएस कुसरे से कहा- यदि पानी की टंकी का निर्माण घटिया पाया जाता है, तो उसे तोड़कर फिर से बनाया जाए। ये नहीं चलेगा कि ऐसी-वैसी बनाओ और निकल जाओ। जब सीएम, अधिकारी को फटकार रहे थे, तब बगल में खड़ी कलेक्टर पसीना पोछते नजर आईं।

read more : मांस खाने वाले नहीं कर पाएंगे सेक्स…लगेगा प्रतिबंध? संगठन की मांग सुनकर दहशत में नॉनवेज लवर 

19 सितंबर को पुलिस अधिक्षक को सीएम ने किया था सस्पेंड

 

Shivraj Singh Chouhan’s Dindori tour : वहीं जानकारी के लिए बता दें कि शिवराज ने अधिकारियों के खिलाफ पहले भी तुरंत एक्शन लिए है। कुछ दिन पूर्व 19 सितंबर को झाबुआ जिले के पुलिस अधिक्षक अरविंद तिवारी को सीएम ने सस्पेंड कर दिया था। मामला यह था कि पॉलिटेक्निक कॉलेज के आदिवासी छात्र से फोन पर गाली-गलौज कर दी थी। जिसका ऑडियो क्लिप सामने आया और सीएम ने मीटिंग बुलाकर एसपी को हटाने के निर्देश दिए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers