Shoot me says Bhind District Collector while Release encouragement

‘मुझे गोली मार दो’ जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे कलेक्टर साहब खो बैठे आपा, कही ये बात

'मुझे गोली मार दो' जब अतिक्रमण हटाने पहुंचे कलेक्टर साहब खो बैठे आपा! Shoot me says Bhind District Collector while Release encouragement

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : February 13, 2022/11:09 pm IST

भिंड: Bhind District Collector कलेक्टर सतीश कुमार अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान अपना आपा खो बैठे, उन्होंने कार्रवाई के दौरान कहा- मुझे गोली मार दो। पूरा मामला सदर बाजार इलाके का है, जहां सड़क चौड़ीकरण को लेकर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चल रही थी।

Read More: कल मनाने जा रहे हैं Valentine’s Day, तो पहले पढ़ लें शिवसेना कार्यकर्ताओं की चेतावनी, हो चुकी है लाठी-डंडों की पूजा

Bhind District Collector इस दौरान निगम और पुलिस प्रशासन का अमला भी मौजूद था। जहां स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण हटाने को लेकर भेदभाव का आरोप लगाया, जिस पर कलेक्टर भड़क गए और कहने लगे कि मुझे गोली मार दो। कलेक्टर को गुस्से में देखकर एसपी शैलेंद्र सिंह ने मामले का बीच-बचाव करते हुए कलेक्टर को शांत कराया।

Read More: वैलेंटाइन डे पर मिलेगा सच्‍चा प्‍यार या टूटेगा दिल? लड़की को प्रपोज करने से पहले पढ़ लें अपना लव राशिफल

वहीं पुलिसकर्मियों ने कलेक्टर से जूझने वाले शख्स को मौके से हटाया। जानकारी मिलते ही मौके पर पूर्व सासंद रामलखन सिंह भी पहुंचे और अधिकारियों से बातचीत की लेकिन कोई हल नहीं निकला जिसके बाद वो धरने पर बैठ गए और प्रशासन पर बिना नोटिस कार्रवाई का आरोप लगया।

Read More: भाजपा के इशारों पर दिल्ली से चलती थी अमरिंदर सिंह की सरकार, इसलिए हटा दिया: प्रियंका गांधी

 
Flowers