Sidhi Bus Accident Update : Know how this accident happened

Sidhi Bus Accident Update : हाइवा की टक्कर के बाद बस में मच गई चीख पुकार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, कलेक्टर-एसपी ने संभाला मोर्चा

Sidhi Bus Accident Update: Know how this accident happened

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 11:47 PM IST, Published Date : February 24, 2023/11:47 pm IST

सीधी: Sidhi Bus Accident Update मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सीधी के कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 22 गंभीर घायलों को रीवा रैफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा मोहनिया टनल के पास बड़ोखर गांव के निकट हुआ है। 3 बस, एक हाइवा समेत दो दूसरे छोटे वाहन टकराए है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

Read More : Sidhi Bus Accident : अब तक 5 लोगों की मौत, कलेक्टर ने की पुष्टि, सीएम शिवराज खुद अस्पताल के लिए रवाना, जानें कैसे हुआ ये हादसा 

तत्काल रीवा के लिए रवाना हुए सीएम शिवराज

Sidhi Bus Accident Update इस हादसे पर सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है और खुद रीवा के लिए रवाना हो गए हैं। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी है।CM लगातार सीधी और रीवा जिला प्रशासन से संपर्क में है और अधिकारियों को विभिन्न निर्देश दे रहे हैं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर-SP घटनास्थल पर मौजूद है। सीएम शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि रीवा कमिश्नर, IG घटनास्थल पर पहुंच रहे। अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिया गया है। सीएम ने हादसे मे मृतकों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों के सभी इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

Read More : सीधी में देर रात बड़ा हादसा, 8 लोगों की मौत की खबर, सीएम शिवराज खुद रीवा के लिए रवाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जताया दुख

सीधी बस हादसे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध करने की बात कही है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देश पर सीधी के बीजेपी कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की मदद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के माध्यम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा घायलों के परिजनों से संपर्क में हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से घटना के विषय में जानकारी ली है।