Sidhi Bus Accident Latest Update

Sidhi Bus Accident Update : घायलों की संख्या बढ़कर हुई 40 से ज्यादा, गृह मंत्री शाह ने जताया दुःख

Sidhi Bus Accident Update : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2023 / 12:38 AM IST, Published Date : February 25, 2023/12:29 am IST

सीधी: Sidhi Bus Accident Update : मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है। सीधी के कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है। हालांकि मौतों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। इनमें 22 गंभीर घायलों को रीवा रेफर किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा मोहनिया टनल के पास बड़ोखर गांव के निकट हुआ है। 3 बस, एक हाइवा समेत दो दूसरे छोटे वाहन टकराए है। घटना की जानकारी मिलते ही चुरहट पुलिस सहित मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंची है।

Read more : Jabalpur News : प्रमोशन की मांग को लेकर तहसीलदारों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन, साथ ही कही ये बात 

घायलों की संख्या बढ़ी

Sidhi Bus Accident Update :  बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में घायलों की संख्या बढ़कर 50 से ज्यादा हो गई है। विधायक केदार शक्ला घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कुछ ही देर में मौके पर पहुँचने वाले हैं।

Read more : Sidhi Bus Accident Update : हाइवा की टक्कर के बाद बस में मच गई चीख पुकार, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, कलेक्टर-एसपी ने संभाला मोर्चा 

तत्काल रीवा के लिए रवाना हुए सीएम शिवराज

Sidhi Bus Accident Update : इस हादसे पर सीएम शिवराज ने संज्ञान लिया है और खुद रीवा के लिए रवाना हो गए हैं। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी है।CM लगातार सीधी और रीवा जिला प्रशासन से संपर्क में है और अधिकारियों को विभिन्न निर्देश दे रहे हैं। सीधी जिला प्रशासन, कलेक्टर-SP घटनास्थल पर मौजूद है। सीएम शिवराज ने इस घटना को लेकर कहा कि रीवा कमिश्नर, IG घटनास्थल पर पहुंच रहे। अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए अलर्ट रहने के निर्देश दिया गया है। सीएम ने हादसे मे मृतकों के परिजनों के प्रति दुख व्यक्त किया है और घायलों के सभी इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए हैं।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर जताया दुःख

Sidhi Bus Accident Update : सीधी (म.प्र) में हुआ सड़क हादसा अत्यंत दुःखद है। इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। प्रशासन द्वारा घायलों को उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

Read more :  Sidhi Bus Accident : अब तक 5 लोगों की मौत, कलेक्टर ने की पुष्टि, सीएम शिवराज खुद अस्पताल के लिए रवाना, जानें कैसे हुआ ये हादसा 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जताया दुख

Sidhi Bus Accident Update :  सीधी बस हादसे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने घायलों के समुचित इलाज का प्रबंध करने की बात कही है। प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के निर्देश पर सीधी के बीजेपी कार्यकर्ता घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की मदद कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के माध्यम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा घायलों के परिजनों से संपर्क में हैं। उन्होंने स्थानीय प्रशासन से घटना के विषय में जानकारी ली है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें