इंद्रदेव को प्रसन्न करने नाबालिग लड़कियों के कपड़े उतारकर पूरे गांव में घुमाया, महिलाएं कर रही थी गाना-बजाना

इंद्रदेव को प्रसन्न करने नाबालिग लड़कियों के कपड़े उतारकर पूरे गांव में घुमाया! small girls roamed the streets of the village without clothes damoh

Edited By: , September 6, 2021 / 08:18 PM IST

दमोह: एक ओर हम चांद पर जाने की बात करते हैं तो दूसरी ओर अं​धविश्वास से उबर नहीं पा रहे हैं। अंधविश्वास का ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के दमोह जिले से सामने आया है, जहां बारिश नहीं ​होने पर ग्रामीणों ने नाबालिग लड़कियों को बिना कपड़ों के गांवभर घुमाया गया है।

Read More: शराब के नशे में धुत 2 युवकों ने खा लिया सांप, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान, अब बिगड़ी तबीयत

दरअसल मामला जबेरा तहसील के अमदर गांव का है, जहां पर लंबे समय से पानी नहीं गिरने के कारण महिलाओं ने एकत्रित होकर करीब आधा दर्जन नाबालिक बच्चियों को पूरी तरह से नग्न कर गांव मे घुमाया। हद तो तब पार हो गई, जब इन बच्चियों के कंधे पर मूसल रखकर उसमे एक मेढक को लटकाया गया।

Read More: छात्राओं से अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, जिला कलेक्टर ने किया निलंबित

वहीं, इस दौरान महिलाएं ढोलक लेकर गाना-बजाना भी किया, जिसका वीडियो सामने आने के बाद मामला बवाल मचा हुआ है। यहां की महिलाओं का कहना है कि पानी न गिरने के कारण धान की फसल चौपट हो रही है और ऐसा करने से इंद्र देव प्रसन्न होकर जल्द बारिश करेंगे। इस पूरे मामले में दमोह पुलिस अधीक्षक ने संबंधित थाना प्रभारी को मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

Read More: इस विकेटकीपर बल्लेबाज पर 2025 तक लगा प्रतिबंध, ICC के भ्रष्टाचार संबंधी नियमों के उल्लंघन का आरोप